Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतबड़ौत रालोद कार्यालय पर चौथे दिन भी दी अजित सिंह को श्रद्धांजलि

बड़ौत रालोद कार्यालय पर चौथे दिन भी दी अजित सिंह को श्रद्धांजलि

- Advertisement -
0
  • यज्ञ के माध्यम से चौधरी अजित सिंह की आत्मा को शांति के लिए ईश्वर से की प्रार्थना

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह के देहांत के बाद उनकी आत्मा की शांति के लिए कार्यकर्ता यज्ञ आदि कर रहे हैं। इसी कड़ी में बड़ौत में रालोद कार्यालय पर प्रतिदिन सुबह के समय कार्यकर्ता यज्ञ आयोजित कर रहे हैं। यज्ञ के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। चौथे दिन बड़ौत में पार्टी के कार्यालय पर यज्ञ का आयोजन किया गया।

इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि अग्निहोत्र के माध्यम से उठने वाला धुंआ वातावरण को शुद्ध करता है। वक्ताओं ने कहा कि चौधरी अजित सिंह ने अंतिम समय में कहा था कि गांवों में न दवाई है न सुनवाई है। वहां का ध्यान रखना है। इसी उद्देश्य से यह यज्ञ शुरु किया गया है। यज्ञ से वायरस पर अंकुश लगेगा। वहीं 18 मई को चौधरी अजित सिंह की तेरहवीं है। इस दिन हर गांव में यज्ञ होंगे।

एक साथ बड़े यज्ञ होंगे तो जरूर वातावरण शुद्ध होगा। इस मौके पर मौजूद लोगों ने चौधरी अजित सिंह के चित्र के समक्ष पुष्प अर्पित करते हुए उन्हें नमन किया। यज्ञ के ब्रह्मा मास्टर हरवीर सिंह व यज्ञमान अरुण तोमर उर्फ बोबी रहे। यज्ञ के दौरान पूर्व विधायक गजेंद्र मुन्ना, निशांत तोमर, अनुज, नितिन,जगपाल सिंह, राजेंद्र हेवा, नरेंद्र सिंह, नरेंद्र सिंह राठी आदि मौजूद थे।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments