Wednesday, January 26, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutलालकुर्ती, सदर बाजार की चोरी का खुलासा

लालकुर्ती, सदर बाजार की चोरी का खुलासा

- Advertisement -
  • तीसरी आंख की मदद से हुआ दोनों वारदातों का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: सुरक्षा की दृष्टि से नागरिकों द्वारा घरों के बाहर लगवाए गए सीसीटीवी कैमरे जिले की पुलिस की तीसरी आंख का काम कर रहे हैं। ताजा मामला लालकुर्ती थाना क्षेत्र का है। जहां सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस ने लाखों की चोरी का मात्र 24 घंटे में खुलासा किया है।

दरअसल, जामुन मोहल्ला निवासी अरविंद शर्मा छात्रावास में मैस की ठेकेदारी करते हैं। 20 दिसंबर को कंकरखेड़ा के श्रद्धापुरी निवासी ससुर की मौत के बाद अरविंद परिवार सहित ससुराल गए हुए थे। इसी बीच बदमाशों ने उनके घर को खंगाल डाला।

शुक्रवार को अरविंद घर वापस लौटे तो चोरी की जानकारी पुलिस को दी। अरविंद ने बताया था कि बदमाश सोने के जेवरात सहित हजारों की नकदी पर भी हाथ साफ कर गए। पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवाई तो 25 दिसंबर को अरविंद के घर में दाखिल होता एक युवक दिखाई दिया।

जिसके बाद पुलिस ने क्षेत्र के ही रहने वाले साहिल कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि साहिल के भाई शान का अरविंद के घर पर आना-जाना था। अरविंद के घर में ताला लगा होने की जानकारी के चलते साहिल ने ही अरविंद के घर को निशाना बनाया।

मगर, अरविंद के पड़ोसी के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में साहिल कैद हो गया। वहीं, दूसरी ओर सदर बाजार पुलिस ने बीते 22 दिसंबर को रजबन बाजार के टंडेल मोहल्ले में हुई चोरी का खुलासा करते हुए आरोपी शिब्बू पुत्र राजपाल, विशाल पुत्र लंबू उर्फ राजू निवासी टंडेल मोहल्ला के रूप में हुई है।

पुलिस ने बदमाशों के पास से पांच हजार रुपये की नकदी, दो सोने के हार, एक जोड़ी सोने के टाप्स, एक चांदी का हाथफूल, दो सोने के मंगलसूत्र, दो जोड़ी चांदी के बिछुए बरामद हुई है। उधर, सीओ कैंट, एएसपी सूरज राय का कहना है कि दोनों घटनाओं का खुलासा कर दिया। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज गया है और माल की भी बरामद की गई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments