Sunday, May 26, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsस्वर्णकार समाज की यही पुकार, विनय कुमार वर्मा हो प्रत्याशी इस बार

स्वर्णकार समाज की यही पुकार, विनय कुमार वर्मा हो प्रत्याशी इस बार

- Advertisement -
  • उत्तर प्रदेश में विनय कुमार वर्मा हो प्रत्याशी इस बार: कैलास सोनी सासंद राज्यसभा

जनवाणी ब्यूरो |

लखनऊ: आगामी विधानसभा चुनाव 2022 जिस तरीके से अपने चरम पर है लगातार गठजोड़ की और नेताओं का जमावड़ा प्रदेश में निरंतर चल रहा है। कई नेता अपनी पार्टी का दामन छोड़ कर दूसरी पार्टियों की तरफ रुख कर रहे हैं तो दूसरी तरफ समाज को तथा प्रदेश को बेहतर विकल्प देने के लिए जनता पार्टियों से मांग कर रही है।

ऐसी ही एक मांग स्वर्णकार समाज के लोगों की है, जो अपने समाज के लोगों की तरफ से नेता विनय कुमार वर्मा के लिए भारतीय जनता पार्टी से टिकट की मांग कर रहे हैं। इस मागं को मध्यप्रदेश के राज्यसभा सांसद कैलास सोनी ने भी भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को पत्र लिखकर विनय कुमार वर्मा प्रदेश में टिकट देने को कहा। उनका कहना है स्वर्णकार समाज के उत्थान और उनके समाज के विकास के लिए प्रदेश में विनय कुमार वर्मा को प्रत्याशी बनाया जाए उनकी लोकप्रियता जनता के बीच बेहतर है और समाज में अपना नेता मानती है।

समाज के हितों की रक्षा और क्षेत्र के विकास में विनय कुमार वर्मा लगातार प्रयासरत रहे हैं । भारतीय जनता पार्टी के सच्चे सिपाही हैं ,और भाजपा को जन जन तक पहुंचाने में उनका लगातार सहयोग रहता है ऐसे में जनता को एक कुशल नेतृत्व की जरूरत है जिसमें विनय कुमार वर्मा एक बेहतर विकल्प है और जनता इन्हें अपने नेता के रूप में स्वीकार कर चुकी है। पार्टी को चाहिए कि क्षेत्र के विकास के लिए प्रदेश में विनय कुमार वर्मा को विधानसभा का टिकट देकर पार्टी की विचारधारा और जीत को एक नई दिशा देने में काम करें।

समाज के कई लोगों ने विनय कुमार वर्मा के पक्ष में लेटर लिखकर पार्टी के उच्च नेताओं को अवगत कराया है साथ ही उनके कुशल नेतृत्व के बारे में सराहना की है और पार्टी से मांग की है कि उन्हें विधानसभा का नेता बनाया जाए। भारतीय जनता पार्टी का टिकट देकर उन्हें क्षेत्र में उतारा जाए ताकि क्षेत्र में जीत दर्ज करके भाजपा के नेतृत्व को मजबूत बना सकें।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments