Friday, April 23, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorपत्नी ने प्रेमी से मिलकर कराई पति की हत्या

पत्नी ने प्रेमी से मिलकर कराई पति की हत्या

- Advertisement -
+1
  • पत्नी के पति के चचेरे भाई के साथ थे संबंध
  • मृतक के चचेरे भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर की हत्या

जनवाणी ब्यूरो |

बिजनौर: कोतवाली शहर पुलिस ने ग्राम नवलपुर बैराज के व्यक्ति की हत्या का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी सहित तीन को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों की निशांदेही पर शव को गंदा नाला सैफ न निकट गंगा बैराज से बरामद कर लिया है।

थाना कोतवाली शहर में ग्राम नवलपुर बैराज निवासी रचना पत्नी विष्णु ने 23 मार्च को अपने पति विष्णु की गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने टीम गठित कर सर्विलांस के माध्यम से मृतक की पत्नी व किरनपाल के मध्य लगातार वार्ता की पुष्टि हुई व मृतक की मां ने भी किरनपाल पर शक होना बताया।

पुलिस ने किरनपाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो विष्णु का शव गंदा नाला सैफ न निकट गंगा बैराज से बरामद किया गया। प्रकरण में विष्णु की माता क्लोश की तहरीर के आधार पर रचना पत्नी विष्णु, किरनपाल पुत्र हरपाल सिंह, अजय पुत्र श्योपाल निवासीगण ग्राम नवलपुर बैराज को गिरफ्तार किया।

मृतक विष्णु व आरोपी किरनपाल चचेरे तहेरे भाई है। अभियुक्त किरनपाल ने अपने दोस्त के साथ मिलकर गंगा बैराज पर गमछे से गला घोट कर विष्णु की हत्या करना स्वीकार किया है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में राधेश्याम प्रभारी निरीक्षक, एसआई मनोज कुमार, दीपक कुमार, कांस्टेबल लोकेद्र, सन्नीराज, महिला कांस्टेबल सोनिया शर्मा, यासमीन, चालक राजीव कुमार थाना कोतवाली शहर मौजूद रहे।

काफी समय से थे रचना-किरनपाल में प्रेम संबंध

अभियुक्त किरनपाल ने बताया कि कुछ वर्ष पूर्व पत्नी की मृत्यु हो जाने के उपरांत किरनपाल की नजदीकी व अंतगंता विष्णु की पत्नी रचना से हो गई। नजदीकी की जानकारी जब मृतक विष्णु को हुई तो वह अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा।

रचना से मिलने में लगातार बाधा बनने के कारण अपने दोस्त अजय के साथ मिलकर पत्नी रचना से कहकर विष्णु को गंगा बैराज के किनारे किसी काम से बुलाया। योजनाबद्ध तरीके से विष्णु को बातों में लगाकर उसके गमछे से गला दबाकर हत्या कर दी तथा शव को गंगा किनारे गडड खोदकर जमीन में दाब दिया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments