Monday, July 26, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSभाजपा का आरोप, इस महिला ने बनाए थे कांग्रेस के लिए टूलकिट!

भाजपा का आरोप, इस महिला ने बनाए थे कांग्रेस के लिए टूलकिट!

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: देश में कोरोना महामारी का कहर जारी है और दूसरी तरफ राजनैतिक पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का खेल खेल रही हैं। कांग्रेस की ओर से कथित टूलकिट मामले को लेकर भाजपा हमलावर हो गई है। मंगलवार को कांग्रेस पर आरोप लगाने के बाद बुधवार को फिर भाजपा ने इस मुद्दे को उठाया है।

बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि टूलकिट पर जवाब देने के बदले कांग्रेस पार्टी हम पर पलटवार कर रही है और शिकायत दर्ज कराने पर जोर डाल रही है। संबित पात्रा ने टूलकिट पर नया खुलासा करते हुए कहा कि पार्टी  के लिए टूलकिट सौम्या वर्मा नाम की एक महिला ने तैयार किया और इसी टूलकिट के माध्यम से पार्टी देश में भ्रम फैला रही है।

संबित पात्रा ने कहा कि सौम्या वर्मा ने कांग्रेस के लिए टूलकिट बनाया है और हमारे पास इसे साबित करने के कई सबूत हैं। संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि टूलकिट के माध्यम से पीएम मोदी को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

संबित पात्रा ने एक ट्वीट कर लिखा कि बीते दिन कांग्रेस पूछ रही थी कि टूलकिट का निर्माता कौन है, ऐसे में अब पेपर्स की प्रॉपर्टी चेक कर लीजिए। लेखक – सौम्या वर्मा। अब ये सौम्या वर्मा कौन हैं, सबूत गवाही दे रहे हैं। क्या अब राहुल गांधी और सोनिया गांधी जवाब देंगे।

संबित पात्रा ने अपने ट्वीट में कई तस्वीरें साझा की हैं और बताया कि सौम्या वर्मा कांग्रेस नेता राजीव गौड़ा के कार्यालय में काम करती हैं। इन तस्वीरों में कांग्रेस के कई नेताओं के साथ सौम्या वर्मा की तस्वीरें हैं, इनमें एक तस्वीर राहुल गांधी के साथ भी है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments