Tuesday, September 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutहापुड़ अड्डे पर बैरिकेडिंग को लेकर व्यापारी नाराज

हापुड़ अड्डे पर बैरिकेडिंग को लेकर व्यापारी नाराज

- Advertisement -
  • जिलाधिकारी से मिलकर रखी समस्याएं

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: हापुड़ अड्डे पर पुलिस द्वारा की गई बैरिकेडिंग के विरोध में व्यापारियों ने डीएम को ज्ञापन सौंपा। व्यापारियों ने कहा कि बेगमपुल मार्ग की ओर आने वाले व्यापारियों को भगत सिंह मार्केट में जाने के लिये रास्ता दिया जाये जिससे व्यापारियों को नुकसान न झेलना पड़ा।

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल और भगत सिंह मार्किट के व्यापारी बुधवार को डीएम के. बालाजी से मिलने पहुंचे। व्यपारियों ने कहा कि पुलिस ने हापुड़ अड्डा चौराहे पर बैरिकेडिंग लगा दी है। जिससे व्यापारियों को नुकसान पहुंच रहा है।

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष विष्णु दत्त पाराशर व युवा व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष अकरम गाजी ने कहा कि बेगमपुल और गढ़ रोड की ओर से आने वाले लोगों को भगत सिंह मार्केट में जाने के लिये थोड़ा रास्ता दिया जाये, जिससे व्यापारियों को राहत मिल सके।

उन्होंने कहा कि बैरिकेडिंग से जाम की समस्या से मुक्ति मिली है। बस थोड़ा व्यापारियों के विषय में भी सोचा जाये। इस दौरान विनोद त्यागी, तरुण शर्मा, राजकुमार मदान, अतुल गुप्ता, राजीव गुप्ता, सुरेश कुमार, अतीक अल्वी, राजीव, बुलन गाजी, अशोक गर्ग, हेमंत चावला, मोनू, दीपक, जतिन आदि मौजूद रहे।
व्यापारियों पर लगे मुकदमे वापस हों

उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने डीएम से मिलकर व्यापारियों पर कोविड के दौरान लगाये गये मुकदमों को हटाये जाने की मांग की।

मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष लोकेश कुमार अग्रवाल ने कहा कि कोविड के दौरान व्यापारियों के खिलाफ मुकदमे कायम किये गये थे, सरकार की ओर से इन मुकदमों को हटाने के विषय में भी आदेश जारी किये गये, लेकिन अभी तक मुकदमों को हटाया नहीं गया है। इसे लेकर व्यापारियों ने बुधवार को डीएम को ज्ञापन देकर इन्हे हटाये जाने की मांग की।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments