Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsHaridwarनाबालिग हत्याकांड: मकान मालिक सहित सभी आरोपियों गिरफ्तार करने की मांग

नाबालिग हत्याकांड: मकान मालिक सहित सभी आरोपियों गिरफ्तार करने की मांग

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: ऋषिकुल कालोनी में एक नाबालिग बच्ची के साथ हुए जघन्य हत्याकांड में मकान मालिक और अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है।

ज्ञापन सौंपते हुए भाजपा जिला महामंत्री विकास तिवारी ने कहा कि इस घटना को 2 दिन बीत चुके हैं। लेकिन अभी तक मकान मालिक और अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। जिससे हरिद्वारवासियों में रोष है।

उन्होंने मांग की यदि 2 दिन के अंदर अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं की जाती है तो भारतीय जनता पार्टी देहरादून राजधानी में जाकर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक, गृह सचिव और शहरी विकास मंत्री से मिलेगी और इस प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच की मांग सहित अन्य अभियुक्तों की भी गिरफ्तारी की मांग करेगी।

नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष सुनील अग्रवाल गुड्डू ने कहा जिस भवन में यह हत्याकांड हुआ है। उस भवन की भी जांच की जाए ताकि उस भवन और उसमे रह रहे संदिग्धों की भी जानकारी सामने आ सके। उन्होंने उस संपत्ति को भी कुर्क किए जाने की मांग पुलिस से की।

भाजपा प्रदेश महामंत्री महिला मोर्चा अन्नू कक्कड़ ने कहा कि इस घटना ने न केवल हरिद्वार को कलंकित किया है अपितु पूरी देवभूमि शर्मसार हुई है। इस घटना की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और अन्य अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी होनी चाहिए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देने के दौरान मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी, राजकुमार अरोड़ा, मयंक गुप्ता, भाजपा पार्षद दल के उप नेता राजेश शर्मा, अनिरुद्ध भाटी, विनीत जोली, ललित रावत, नितिन माना, सपना शर्मा, सचिन अग्रवाल, प्रशांत सैनी, शुभम मंडोला, योगेंद्र अग्रवाल, गौरव वर्मा सुभाष सक्सेना आदि सम्मिलित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments