Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliआक्सीजन प्लांट लगाने में भाजपा ने मांगा जनसहयोग

आक्सीजन प्लांट लगाने में भाजपा ने मांगा जनसहयोग

- Advertisement -
0
  • सह-संगठन महामंत्री और क्षेत्रीय अध्यक्ष ने की वर्चुअल मीटिंग

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: कोरोना संक्रमण के मद्देनजर भाजपा द्वारा चलाए जा रहे राहत कार्यों की समीक्षा करते हुए आॅक्सीजन प्लांट लगाने के लिए जनसहयोग मांगा है।

बृहस्पतिवार को भाजपा के प्रदेश सह संगठन महामंत्री कर्मवीर एवं पश्चिम क्षेत्र के अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने सांसद, विधायक एवं मंत्रीगणों के के साथ वर्चुअल माध्यम से बैठक की। इस दौरान प्रदेश सह संगठन महामंत्री कर्मवीर ने कार्यकर्ताओं द्वारा किए जा रहे सेवा कार्यों की जानकारी लेते हुए कहा कि हम जनता को साथ लेकर ही किसी भी संक्रमण की चुनौती का मुकाबला कर सकते हैं।

इसके लिए व्यापक जनसहयोग और जनभागीदारी के माध्यम से संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सकता है। रजनता की कोविड संक्रमण से सुरक्षा सुनिश्चित की जा सकती है।

क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने कहां कि केंद्र की मोदी सरकार और उप्र की योगी सरकार पूरी ताकत से लोगों को राहत व चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए कार्य कर रही है। क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने जनप्रतिनिधियों से आग्रह किया कि जनपदों में आक्सीजन प्लांट लगाने के लिए जन सहयोग और अपनी निधि का प्रयोग करें। आज कल आक्सीजन के रेडीमेड प्लांट आ रहे हैं, जो बहुत कम समय में शुरू किए जा सकते हैं। वर्चुअल बैठक में आयुष मंत्री डा. धर्मसिंह ने कहा कि जनता को आयुर्वेद के प्रति ज्यादा से ज्यादा जागरूक करने की आवश्यकता है।

बैठक में केंद्रीय मंत्री डा. संजीव बालियान, सांसद राजेंद्र अग्रवाल, भाला सिंह, डा. महेश शर्मा, प्रदीप चौधरी, डा. सत्यपाल सिंह, कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा, चौधरी भूपेंद्र सिंह, आदि मौजूद रहे।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments