Sunday, November 28, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकिठौर में परिवार को बंधक बनाकर नकदी, जेवरात लूटे

किठौर में परिवार को बंधक बनाकर नकदी, जेवरात लूटे

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

किठौर: खंदरावली में बीती रात सशस्त्र नकाबपोश बदमाशों ने एक परिवार के आधा दर्जन सदस्यों को बंधक बनाकर नकदी जेवरात व मोबाइल लूट लिए। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। मामला लूट में दर्ज किया गया है।

इशराक पुत्र मुहम्मद अली निवासी खंदरावली ने रविवार को थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि शनिवार रात वह अपने परिवार के साथ बरामदे में सोया हुआ था। करीब 12:30 बजे सशस्त्र नकाबपोश चार बदमाश दीवार फांदकर उसके घर में घुसे और सो रहे तमाम लोगों को गन प्वाइंट पर ले लिया।

बदमाश सबसे पहले इशराक को तमंचे के बल पर एक कमरे में ले गए और उससे जेब में रखे 32500 रुपये लूट लिए। उसके बाद बदमाशों ने इशराक की बेटी और उसकी पुत्रवधू सहाना को दूसरे कमरे में ले जाकर दोनों से उनके कुंडल, बाली, चुटकी, अंगूठी और मेकअप किट लूट लिए। फिर बदमाश ऊपर कमरे पर पहुंचे और अंदर सो रहे इशराक के दूसरे पुत्र व पुत्रवधू को जगाने का प्रयास किया, लेकिन उनकी नींद नही खुली।

इसके बाद बदमाश नीचे उतरे और इशराक के बैग से वोटर आईडी, दो बैंक पास बुक और चार मोबाइल निकाल परिवार के लोगों को दो कमरों में बंद कर फरार हो गए। इंस्पेक्टर अरविंद मोहन शर्मा का कहना है कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर घटना लूट में दर्ज की गई है।

लोकल के थे बदमाश

इंस्पेक्टर ने पीड़ित के हवाले से बताया कि बदमाश स्थानीय थे। स्थानीय भाषा बोल रहे थे। उन्होंने परिवार के किसी सदस्य के साथ मारपीट भी नही की। बल्कि लूट के दौरान एक लड़की के रोने पर उसे

पानी भी पिलाया।

नजदीकी का हाथ

पीड़ित का कहना है कि घटना में किसी नजदीकी का हाथ है। क्योंकि बैंक से रुपये लाने शादीशुदा बेटी के घर पर मौजूद होने का पता नजदीकी को ही है। इसीलिए मारपीट भी नही की गई।

पौत्र की खुशी में देर तक जागा रहा परिवार

इशराक ने बताया कि शनिवार रात उसके बेटे सलीम की पत्नी को मेरठ के प्रेम हास्पिटल में बेटा हुआ था। जिसकी खुशी में परिजन देर रात 11:30 तक जागते रहे। सोने के फौरन बाद बदमाश आ धमके।

कई टीमों ने किया निरीक्षण

पुलिस के साथ-साथ फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और सर्विलांस टीम ने भी घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments