Thursday, January 26, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकैटल कॉलोनी को आज से होगा आॅन डिमांड सर्वे

कैटल कॉलोनी को आज से होगा आॅन डिमांड सर्वे

- Advertisement -
  • एमडीए उपाध्यक्ष अभिषेक पांडेय ने प्राधिकरण सभागार में की डेरी संचालकों के साथ मीटिंग

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: डेरी संचालकों और एमडीए उपाध्यक्ष अभिषेक पांडेय के बीच प्राधिकरण सभागार में मीटिंग चली। प्राधिकरण उपाध्यक्ष ने एक-एक बिन्दु को लेकर कैटल कॉलोनी से संबंधित चर्चा की। यही नहीं, अंत में यह तय किया गया है कि कैटल कॉलोनी के लिए आज से आॅन डिमांड सर्वे आरंभ किया जाएगा। इसके बाद ही एमडीए के अधिकारी कैटल कॉलोनी को लेकर विस्तृत प्लानिंग तैयार करेंगे।

पिछले एक दशक से शहर में कैटल कॉलोनी विकसित करने की मांग चल रही हैं। कैटल कॉलोनी को लेकर हाईकोर्ट में समाजसेवी लोकेश खुराना ने एक याचिका दायर कर रखी थी। याचिका पर सुनवाई हुई, जिसमें शासन को कहा गया कि कैटल कॉलोनी विकसित की जाएगी। इसके लिए भूमि का चयन भी एमडीए की तरफ से नंगला पातू में कर लिया गया हैं, जहां पर पूरी प्लानिंग कर ली हैं। इसको लेकर मंगलवार को एमडीए सभागार में कैटल कॉलोनी के सवाल पर एमडीए उपाध्यक्ष अभिषेक पांडेय ने डेरी संचालकों की एक मीटिंग बुलाई थी।

मीटिंग में डेरी संचालकों की तमाम समस्याओं की जानकारी ली गई तथा इन समस्याओं का निस्तारण करने की मांग की गई। एमडीए उपाध्यक्ष ने कहा कि कैटल कॉलोनी के लिए बुधवार से आॅन डिमांड सर्वे आरंभ किया जाएगा, इसके बाद ही कैटल कॉलेनी की प्लानिंग की जाएगी। पूरा वर्क धरातल पर किया जाएगा। कुछ भी हवा में नहीं होगा। इसी को लेकर डेरी संचालकों ने भी सहमति व्यक्त की तथा कहा कि आॅन डिमांड सर्वे में सही तथ्य सामने आ जाएंगे। इसके बाद ही आगे बढ़ा जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments