Tuesday, March 2, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Saharanpur मुठभेड़ में धरा गया 15 हजार का इनामी बदमाश साबिर

मुठभेड़ में धरा गया 15 हजार का इनामी बदमाश साबिर

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: क्राइम ब्रांच और नानौता थाना पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 15 हजार के ईनामी मुकीम काला गैंग के बदमाश को साथी सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपियों के पास से अवैध असलाह और एक कार बरामद हुई है।

गुरुवार को सहारनपुर पुलिस के पीआरओ सेल ने जानकारी दी कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ एस चनप्पा के निर्देश पर बदमाशों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत की जा रही चेकिंग के दौरान बुधवार की देर रात नानौता थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम की जंधेड़ी नहर पुल पर कार सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई।रोके जाने पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की।

पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में 15 हजार का ईनामी बदमाश साबिर निवासी टिंगरी रामनगढ़ कोतवाली नकुड़ पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने साबिर को उसी के गांव के निवासी बदमाश साजिल के साथ गिरपतार कर लिया। साबिर की गिरफ्तारी पर शामली जिले की पुलिस ने 15 हजार रुपये का ईनाम घोषित था।

बदमाश मुकीम काला गैंग का सदस्य है। पकड़े गए बदमाशों से पुलिस ने एक आई-20 कार एक पिस्टल, एक तमंचा और पांच कारतूस बरामद किए हैं। बदमाशों को पकड़ने वाली टीम में थाना नानौता प्रभारी सोवीर नागर, अभिसूचना विंग के प्रभारी अजय गौड़, स्वॉट टीम के प्रभारी जयवीर सिंह, सर्विलांस सेल के प्रभारी अजब सिंह, जंधेड़ी चौकी इंचार्ज ललित कुमार सहित क्राइम ब्रांच की टीम के सदस्य शामिल रहे।

साबिर पर दर्ज हैं एक दर्जन मामले

ननौता थाना प्रभारी सोविर नगर ने बताया कि पकड़े मुकीम काला गैंग के सदस्य साबिर पर एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। इनमें लूट के मामले अधिक है। आरोपी गैंगस्टर एक्ट में भी निरुद्ध है। साबिर के खिलाफ शामली, सहारनपुर के थाना चिलकाना, नकुड़, कोतवाली सदर बाजार में मामले दर्ज हैं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments