Thursday, August 18, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorसीबीएसई बोर्ड ने फादर्सन स्कूल को ए श्रेणी विद्यालय घोषित किया

सीबीएसई बोर्ड ने फादर्सन स्कूल को ए श्रेणी विद्यालय घोषित किया

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

चांदपुर: तीन वर्षो की एकेडमिक परफॉर्मेंस को देखते हुए सी.बी.एस.सी बोर्ड द्वारा स्याऊ स्थित फादर्सन पब्लिक स्कूल को ए श्रेणी के विद्यालयों में स्थान प्रदान किया गया है।

स्थित आदर्श सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल खेत प्रताप पहला सीबीएसई विद्यालय है विद्यालय की प्रशासनिक तथा शैक्षणिक व्यवस्था को देखते हुए सीबीएसई बोर्ड द्वारा इसे प्रथम श्रेणी के विद्यालय की मान्यता प्रदान की गई है विद्यालय प्रबंधक आभा सिंह ने बताया कि सीबीएसई बोर्ड द्वारा विद्यालय के पिछले तीन वर्षो के एकेडमिक तथा प्रशासनिक व्यवस्थाओं से प्रभावित होकर विद्यालय को पिछले वर्ष बॉलीबॉल कलस्टर प्रतियोगिताओं का केंद्र बनाया गया था।

वहीं दूसरी ओर विद्यालय को बोर्ड कॉपी निरीक्षण के साथ ही बोर्ड परीक्षा केंद्र के लिए चुना गया था। जिला स्तर पर बोर्ड परीक्षाओं में स्थान प्राप्त करने वाले इस विद्यालय की प्रथम श्रेणी विद्यालयो की सूची में शामिल किया जाना महत्वपूर्ण उपलब्धियां रही।

विद्यालय के चेयरमैन पुष्पराज सिंह व प्रबंधिका आभा सिंह ने सीबीएसई बोर्ड टीम का आभार व्यक्त किया करने के साथ ही इसे अध्यापक अध्यापिकाओं की मेहनत का परिणाम बताया है।

विद्यालय के प्रधानाचार्य दीपक राजपूत व उप प्रधानाचार्य कैसर जमाल ने हर्ष व्यक्त करते हुये विद्यालय में अध्ययनरत एवं नवागंतुक छात्र-छात्राओं के सर्वांगीण विकास को दृष्टिगत रखते हुए उन्हें उचित शिक्षा प्रदान किये जाने की बात भी कही है।

What’s your Reaction?
+1
5
+1
0
+1
11
+1
5
+1
0
+1
1
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments