Tuesday, July 27, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatनिर्माणाधीन उप-स्वास्थ्य केन्द्र को साफ करने के दिए आदेश

निर्माणाधीन उप-स्वास्थ्य केन्द्र को साफ करने के दिए आदेश

- Advertisement -
  • सिंगौली तगा गांव में पहुंचकर सांसद ने सुनी ग्रामीणों की समस्या, निस्तारण का आश्वासन दिया

जनवाणी संवाददाता |

रटौल/खेकड़ा: सिंगौली तगा गांव में कार में दम घुटने से हुई बच्चों की मौत के बाद सांसद पहुंचे और ग्रामीणों की समस्या को सुना। उन्होंने गांव में निर्माणाधीन उप स्वास्थ्य केन्द्र को जल्द से जल्द साफ करने के आदेश दिए है और आश्वासन दिया कि जल्द ही इसका निर्माण पूरा कराया जाएगा।

बुधवार को बागपत सांसद व पूर्व केन्द्रीय मन्त्री डा. सतपाल सिंह ने सिगौली गांव का दौरा किया और वहां कार मे दम घुटने से हुई चार बच्चो की मौत के बाद उनके आवास पर जाकर सांत्वना दी और मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर पीड़ित परिवार को मुआवजे दिलाने की मांग की। इसके बाद उन्होंने पूर्व ग्राम प्रधान बाबूराम त्यागी के आवास पर ग्रामीणों की समस्या को सुना।

जहां ग्रामीणों ने सरकारी जमीन व रास्तों पर अवैध कब्जो की शिकायत की। उन्होंने तुरन्त एसडीएम को फोन कर समस्या का समाधान कराने को कहा। इसके अलावा उन्होंने गांव के लोगों की शिकायत पर गांव के स्वास्थ्य केन्द्र में भरे उपले और गन्दगी को पुलिस को आदेश दे हटवाने को कहा।

इस मौके पर ग्राम पूर्व प्रधान बाबूराम त्यागी, ब्लाक प्रमुख जितेंद्र पहलवान, श्याम सिह,धमेन्द्र सुंदर वीरेंद्र त्यागी अनिल त्यागी सोनू आदि मौजूद रहे। वहीं खेकड़ा में भाजपा नगर अध्यक्ष के देहान्त के उपरांत बुधवार को सांसद डॉ सत्यपाल सिंह उनके आवास पर पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होंने उनकी मौत पर शोक व्यक्त किया। इसके साथ ही शोक संतृप्त परिवार को ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए उनका असमय जाना बहुत बड़ी क्षति है। जिसकी भरपाई नहीं की जा सकती है। वह सदैव उनके साथ है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments