Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatगोपाल गोशाला में तड़पकर दम तोड रही गाय, प्रशासन मौन

गोपाल गोशाला में तड़पकर दम तोड रही गाय, प्रशासन मौन

- Advertisement -

पुरामहादेव मार्ग पर स्थित है गोशाला, सही ढंग से चारा तक नहीं मिल रहा गोवंश को

जनवाणी संवाददाता |

बालैनी: बालैनी क्षेत्र के पुरा महादेव मार्ग पर स्थित गोपाल गौशाला में रोज कई गाय तड़प तड़पकर दम तोड़ रही है, लेकिन उनपर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। गायों के खाने के लिए सूखा भूसा डाल देते है, जिससे गायों सही तरह से चारा भी नहीं खा पाती है। प्रशासन इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा है और प्रबंध समिति भी खानापूर्ति करती है।

क्षेत्र के पुरा महादेव मार्ग पर स्थित गोपाल गौशाला में सैकड़ो गाय है, लेकिन पिछले काफी दिनों से उनका ध्यान नहीं रखा जा रहा है। जिस कारण पिछले कई दिन से गऊशाला में रोज तड़प तड़पकर गाय मर रही है, लेकिन ना तो गौशाला के कर्मचारी गाय के लिए सही तरह से चारा भी नही डालते है गायों के लिए केवल सूखा भूसा डाल देते है और ना ही गायों का समय से डाक्टरों से उपचार करा रहे है।

गौशाला के कर्मचारी ध्यान देते है और ना ही कमेटी वाले। उल्टा कर्मचारी मरी हुई गायों को बाहर खुले में डाल देते है, जिस कारण उनकी गंध दूर-दूर तक जाती है और उनसे बीमारियां फैलने का भी खतरा है। जिस कारण ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। इस बारे में गौशाला के संचालक उमेश चन्द्र पांडेय का कहना है कि अगर किसी र्मचारी ने ऐसी गलती की है तो उसपर कार्यवाही की जाएगी और मृत गाय को जेसीबी से गड्ढा खुदवाकर दफनाया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments