Tuesday, October 19, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorकॉलोनाइजर ने क्षतिग्रस्त की अफजल खां मजार की दीवार

कॉलोनाइजर ने क्षतिग्रस्त की अफजल खां मजार की दीवार

- Advertisement -
  • जांच टीम ने मौके पर पैमाइश कराकर करा दी हदबंदी

जनवाणी संवाददाता |

अफजलगढ़: नगर के कालागढ़ रोड पर राजकीय इंटर कॉलेज के पास कॉलोनी काटने वालों ने अफजल खां की मजार की दीवार भी क्षतिग्रस्त कर दी। जिसको लेकर नगरवासियों में जबरदस्त रोष व्याप्त है। वहीं भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा नगर अध्यक्ष वसीम अंसारी ने सरकारी भूमि पर कुछ खसरा नंबरों की जांच के लिए एक शिकायती पत्र समाधान दिवस में देकर कब्जा मुक्त कराने की मांग की थी।

वहीं कानूनगो नरेंद्र कुमार के नेतृत्व में जांच टीम ने पैमाईश कर जमीन को चिंहित करते हुए हदबंदी कराई। नगर के मौहल्ला बेगम सराय निवासी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा नगर अध्यक्ष वसीम अंसारी ने कोतवाली अफजलगढ़ आयोजित समाधान दिवस पर एक शिकायती पत्र देकर खसरा नंबर 83, 85, 225, 88, 99, 100, 104, 105, 107, 111, 136, 141 व 142 की जांच कर हदबंदी करने की मांग की थी। जिससे की जनसामान्य जनकल्याण कारी योजनाओं का क्रियान्वयन हो सके इसकी जांच के लिए एक टीम गठित की गयी थी। जांच टीम कानूनगो नरेंद्र कुमार, लेखपाल बेनीराम, लेखपाल आश मौहम्मद, लेखपाल सुधीर कुमार कांस्टेबल शाकिर अली तथा जिले सिंह आदि नियुक्ति किये गये थे।

कानूनों अफजलगढ़ नरेंद्र कुमार के नेतृत्व में जांच टीम ने पैमाईश करते हुए जमीन को चिंहित कर हदबंदी कराई वहीं कालागढ़ रोड पर राजकीय आदर्श इंटर कॉलेज के पास कालोनी काटने वालों ने नगर के जन्म दाता अफजल खां की मजार की दीवार को ही क्षतिग्रस्त कर दिया। नगर में अवैध तरीके से कालोनी काटकर धड़ल्ले से प्लाट बेचे जा रहे हैं इसके लिए ना तो नक्शा पास कराया जा रहा है और ना ही कोई अनुमति ली जा रही है।

प्रशासन इस तरफ से आंखें मूंदें कर बैठा है अपने खून पसीने की कमाई से प्लाट खरीदने वाला क्या कर पायेंगा उसके नुकसान की भरपाई शायद ही हो। नगरवासी फुरकान, इरशाद, वसीम अहमद मुर्तुजा तथा हसीन ने अफजल खां की मजार क्षतिग्रस्त होने पर रोष प्रकट करते हुए जांच कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। उधर लेखपाल बेनीराम सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता वसीम अहमद की उपस्थिति में जांच टीम ने पैमाईश कर जमीन को चिंहित करते हुए हदबंदी कर दी गई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments