Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsमहिला हत्याकांड में 48 घंटे के अंदर पुलिस की गिरफ्त में आए...

महिला हत्याकांड में 48 घंटे के अंदर पुलिस की गिरफ्त में आए अपराधी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

लखनऊ: चिनहट थाना क्षेत्र में बीते शुक्रवार को हुई अनामिका सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने अपराधियों को 48 घंटे के भीतर दबोच लिया। बता दे कि गोमती नगर विस्तार के जगपाल छेड़ा छोटा भरवारा में आदेश कुमार सिंह की पत्नी अनामिका सिंह की अज्ञात व्यक्ति जो जियो फाइबर एजेंट बंद कराया था उसने हत्या कर दी थी।

इस मामले में पुलिस में अनामिका सिंह के किराए पर घर है अर्जुन सोनी को सबसे पहले गिरफ्तार किया जिस के बाद इस हत्याकांड का खुलासा हुआ। बता दे कि हत्याकांड के मास्टरमाइंड अर्जुन सोनी ने ही पूरी साजिश रची थी । आरजू सोनी ने अपने जाने वाले वीरेंद्र कुमार यादव जो पूर्व में उसके साथ कैटरिंग का कार्य करता था उसके साथ मिलकर अनामिका सिंह के घर में लूटपाट का षड्यंत्र रचा था।

अर्जुन सोनी ने पहले अनामिका सिंह का जियो फाइबर का तार काट दिया जिससे घर की इंटरनेट सेवा और टीवी सेवा बंद हो गई जिसके बाद अर्जुन सोनी ने वीरेंदर यादव को जियो फाइबर का एजेंट बनाकर घर में घुसने का प्लान बनाया था । वीरेंद्र यादव ने शुक्रवार को घर में उस समय प्रवेश किया जब अनामिका सिंह घर में अकेली अपने दो साल की बच्ची के साथ थी।

वीरेन्द्र ने चाकू निकाल के महिला को डराकर लूटपाट करने की कोशिश की लेकिन महिला का विरोध करने पर उसने महिला पर कई बार चाकू से कर दिए जिसके बाद अस्पताल ले जाते वक्त अनामिका सिंह की मौत हो गई।

पुलिस ने शक की बिनाह पर सबसे पहले अर्जुन सोनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया और हत्यारे विरेंद्र कुमार यादव को इंद्रा डैम के पास से रविवार देर रात को गिरफ्तार कर लिया गया था। हत्यारे कि निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयोग किया गया चाकू भी बरामद किया। इस हत्याकांड का खुलासा सोमवार को डीसीपी पूर्वी लखनऊ हृदयेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सोमवार को किया ।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments