Thursday, May 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसंक्रमण दर में गिरावट, 923 पॉजिटिव, पांच की मौत

संक्रमण दर में गिरावट, 923 पॉजिटिव, पांच की मौत

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कोरोना की दूसरी लहर ने पूरे सिस्टम को ध्वस्त कर दिया है। हालांकि लगातार आठ दिन से एक हजार से अधिक मामले सामने आ रहे थे, लेकिन गुरुवार को इसमें थोड़ी गिरावट आई और 7326 लोगों की हुई जांच के बाद 923 पॉजिटिव निकले हैं। वहीं कोरोना से पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं जनपद में अब तक कोरोना से अब तक 40653 लोग संक्रमित हो चुके हैं। जबकि मरने वालों की संख्या बढ़कर 456 हो गई है।

सीएमओ डा. अखिलेश मोहन ने बताया कि कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है और टेस्टिंग भी लगातार की जा रही है। गुरुवार को सात हजार से अधिक टेस्टिंग हुई। कंकरखेड़ा, गंगानगर, रुड़की रोड की तमाम कालोनियों में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार लोगों का डराने में लगा हुआ है।

जागृति विहार, ब्रह्मपुरी, माधवपुरम, शास्त्रीनगर में दर्जनों मामले रोज सामने आ रहे हैं। कोरोना ने ग्रामीण क्षेत्रों में तहलका मचा रखा है। सरधना, मवाना, सरूरपुर, खरखौदा समेत इलाकों में संक्रमितो के निकलने का सिलसिला कम नहीं हो रहा है। मेडिकल कालेज परिसर में एक दर्जन संक्रमितों के निकलने से स्थिति भयावह हो गई है। कोरोना ने छात्रों, पुलिसकर्मियों, फौजी और कर्मचारियों को चपेट में ले लिया है।

कोरोना से महिला समेत तीन की मौत

सरधना क्षेत्र में कोरोना लोगों की जान ले रहा है। कपसाड़ गांव में कोरोना की चपेट में आकर एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। गांव में दो लोगों की कोरोना से मौत के बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। इसके अलावा सरधना में भी अचानक बुखार के बाद एक महिला की मौत का मामला सामने आया है।

सरधना क्षेत्र में कोरोना लोगों पर मौत बनकर टूट रहा है। सरधण्ना में कोई दिन नहीं जा रहा है, जब कोरोना लोगों की जान नहीं ले रहा है। सरधना के कपसाड़ गांव निवासी शोभाराम पुत्र मनबीर की कई दिन से तबीयत खराब चल रही थी। जांच कराने पर पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव है।

मेरठ के निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। गुरुवार अलसुबह उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं गांव की ही शालू पत्नी सचिन को भी एक सप्ताह से बुखार था। जांच कराने पर उसमें भी कोरोना की पुष्टि हुई थी। गुरुवार को उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई। गांव में दो लोगों की कोरोना से मौत से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। इस संबंध में सीएचसी प्रभारी डा. राजेश कुमार का कहना है कि मामला जानकारी में आया है। टीम भेजकर जांच कराई जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments