Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliकैबिनेट मंत्री ने वाल्मीकि बस्ती में बनाया दीपावली पर्व

कैबिनेट मंत्री ने वाल्मीकि बस्ती में बनाया दीपावली पर्व

- Advertisement -
  • मंत्री ने पत्नी नीता राणा संग फलाहार, मिष्ठान का लिया स्वाद
  • बस्ती में घर-घर मिठाई वितरित कर लोगों को दी शुभकामनाएं

जनवाणी संवाददाता |

थानाभवन: कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने दीपावली के पर्व को अपनी पत्नी नीता राणा संग अपने गृह कस्बा थानाभवन स्थित वाल्मीकि बस्ती में मनाया। इस दौरान उन्होंने सामूहिक फलाहार एवं मिष्ठान का आनंद उठाया। जिसके बाद उन्होंने घर-घर मिष्ठान वितरित कर बस्ती के लोगों को दीपावाली की शुभकामनाएं दी।

शनिवार को कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने अपनी पत्नी नीता राणा के साथ दीपावाली का पर्व वाल्मीकि बस्ती में उत्साह पूर्वक मनाया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि भागवान बाल्मीकि की चरणों में दीपावली उत्सव मनाने का जो आनंद मिला है उसे व्यक्त नहीं किया जा सकता है।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि भारत त्यौहारों का देश है। देश की संस्कृति विविधता में एकता की है। हमे सभी त्यौहारों पर्वों को सांप्रदायिक सद्भावना से मनाने चाहिए। जिससे समाज में भाईचारा बढ़े। बाद में कैबिनेट मंत्री ने पौराणिक मंदिर जसूवाला के हो रहे सौन्दर्यकरण का निरीक्षण किया तथा सिद्धपीठ के दर्शन किए। सभी भक्तों के साथ में मंदिर परिसर में घूम कर नव निर्माण हो रहे कार्य का अवलोकन किया। इस अवसर पर पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष पवन तरार, ब्रिजेश वाल्मीकि आदि उपस्थित रहे।

पुलिस ने फौजियों के परिवारों में साझा की खुशियां

कैराना: कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा के निर्देशन में क्षेत्र के दारोगा आर्मी एवं पैरा मिलट्री फोर्स के जवानो के घरों पर पहुंचे। यहा पर पुलिस ने जवानो के माता-पिता व परिवार के लोगों के साथ दीवाली की खुशियां साझा करते हुए मिष्ठान व गिफ्ट भेंट किए। पुलिस ने जवानों के परिवार के लोगो से उनकी समस्याओं के बारे में भी जानकारी लेते हुए हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा ने बताया कि वो अकेले 27 जवानों के परिवारो से उनके घर जाकर मिले। सभी हलका दरोगा व बीट कांस्टेबल भी फौजियों के घरों पर गये थे। हमारे जवान सीमा पर रहकर हमारी रक्षा करते है तब जाकर हम लोग दिवाली मनाते है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments