Monday, October 3, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorकोरोना से मौत हुए व्यापारियों के आश्रितों को 10 लाख मुआवजा देने...

कोरोना से मौत हुए व्यापारियों के आश्रितों को 10 लाख मुआवजा देने की मांग

- Advertisement -
  • बिजली क़ा बिल माफ करने सहित कई मुद्दे रखे

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: व्यापारी सुरक्षा फोरम संस्थान केव पदाधिकारियों ने कोरोना से संक्रमित होकर मरने वाले व्यापारियों के आश्रितों को दस लाख रुपए तथा व्यापारी हितों की विभिन्न मागों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम नजीबाबाद को सौंपा।

शनिवार को व्यापारी सुरक्षा फोरम संस्थान नजीबाबाद के व्यापारियों ने व्यापारियों की विभिन्न मांगों को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम नजीबाबाद परमानंद झा को सौंपा। ज्ञापन में कोरोना से संक्रमित होकर जान गंवाने वाले व्यापारी के आश्रितों को दस लाख रुपए की आर्थिक बीमा लाभ देने की मांग की गयी है।

इसके अलावा ज्ञापन में कहा गया है कि विगत वर्ष कोरोना काल में व्यापारियों के प्रतिष्ठान बंद रहने और एक बार फिर कोरोना की लहर के चलते बाजार बंद रहने के कारण व्यापारियों को आर्थिक व मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ज्ञापन में कहा गया है कि व्यापारियों का छह माह का बिजली का बिल माफ किया जाए, सभी प्रकार के व्यापार को खोलने के लिए समय निर्धारित किया जाए, कोरोना महामारी को देखते हुए मध्यम वर्ग के व्यापारियोंकि को आर्थिक पैकेज दिया जाना चाहिए। ज्ञापन देने वालों में जिला महामंत्री संजीव अग्रवाल, नगर अध्यक्ष कमल बंधु, नगर महामंत्री अनुज अग्रवाल, उपाध्यक्ष सौरव अग्रवाल व कोषाध्यक्ष अनूप अग्रवाल आदि व्यापारी मौजूद रहे।


What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments