Saturday, July 24, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorमंदिर पर रह रहे पुजारी की बुखार से मौत  

मंदिर पर रह रहे पुजारी की बुखार से मौत  

- Advertisement -
  • ग्रामीणों और पुलिस ने किया गंगा घाट पर अंतिम संस्कार

जनवाणी संवाददाता |

नांगल सोती: बुखार से पीड़ित एक पुजारी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। जिसके अंतिम संस्कार के लिए परिवार नहीं पहुंचा तो नांगल पुलिस और ग्रामीणों ने बैराज गंगा घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया।

पांच दिन पूर्व नांगल मुख्य बाजार स्थित शिव मंदिर में रह रहे पुजारी सुभाष चंद रस्तोगी बुखार से पीड़ित हुए। जिनकी हालत बिगड़ने पर ग्रामीणों के कहने पर नांगल पुलिस ने समीपुर अस्पताल भर्ती कराया। जहां से नाजुक स्थिति में उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया।

शुक्रवार शाम उनकी वहां इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद नांगल पुलिस को उनकी मौत की सूचना दी गई । पुलिस ने तुरंत ग्रामीणों को अवगत कराते हुए पुजारी सुभाष चंद रस्तोगी के परिवार को उपरोक्तग संबंध में अंतिम संस्कार हेतु सूचित किया। लेकिन अंतिम समय में भी मृतक सुभाष चंद्र रस्तोगी के परिवार ने उनके अंतिम संस्कार के लिए साफ इंकार कर दिया।

जिसके बाद नांगल पुलिस ने पुजारी के अंतिम संस्कार के लिए काफी प्रयास किया। दरोगा विनोद कुमार के प्रयास के चलते कुछ ग्रामीण अंतिम संस्कार में जाने के लिए राजी हुए। जिस पर नांगल थाने में तैनात दरोगा विनोद कुमार, कांस्टेबल इमरान सहित वीरेंद्र शर्मा, राजवीर सिंह, सुशील शुक्ला तथा योगेश शर्मा आदि ग्रामीणों ने बैराज गंगा घाट पर मृतक सुभाष चंद रस्तोगी के शव को ले जाकर अंतिम संस्कार किया।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments