Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorसड़क निर्माण होने से वार्ड के लोगों ने ली राहत, हर्ष व्याप्त

सड़क निर्माण होने से वार्ड के लोगों ने ली राहत, हर्ष व्याप्त

- Advertisement -
+1
  • सभासद का प्रयास लाया रंग

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: नगर पंचायत जलालाबाद के वार्ड नंबर 2 वाल्मीकि बस्ती में काफी समय सेग टूटी-फूटी पड़ी सड़क का निर्माण कार्य प्रारंभ होने पर वार्डवासियों ने खुशी का इजहार करते हुए बोर्ड की बैठक में प्रस्ताव रखकर इसे पास कराने के लिए नामित सभासद दीपक कुमार की सराहना की।

नगर पंचायत जलालाबाद के वार्ड 2 की बाल्मीकि बस्ती की सड़क काफी समय से टूटी-फूटी पड़ी थी। उक्त सड़क से होकर आवागमन में वार्डवासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। वार्डवासियों की ओर से कई बार उक्त सड़क का निर्माण कराए जाने की मांग पूर्व में की जाती रही है।

लोगों की इसत समस्या को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी से नामित सभासद दीपक कुमार ने नगर पंचायत के बोर्ड की बैठक में प्रमुखता से उठाया। जिस पर काफी प्रयास किए जाने पर आखिर उक्त सड़क का निर्माण कराए जाने की सहमति बन गयी और प्रस्ताव को बोर्ड की बैठक में पास कर दिया गया।

साथ ही यह भी तय पाया गया कि पूर्व में सीमेंट टाइल्स से बनी हुयी सड़क कते स्थान पर इस बार आरसीसी की सड़क का निर्माण कराया जाएगा। शनिवार को नगर पंचायत के वार्ड 2 में स्थित उक्त सड़क के निर्माण कार्य के लिए पुरानी सड़क की सीमेंट टाइल्स को उखाडऩे का कार्य प्रारंभ हो गया।

बस्ती में नयी सड़क के निर्माण को लेकर बस्तीवासियों के चेहरे खुशी दिखायी दी। बस्तीवासियों का कहना है कि पूर्व में कई बार मांग किए जाने पर सड़क का निर्माण न होने के बाद उन्होंने भाजपा के नामित सभासद दीपक कुमार से उक्त सड़क के निर्माण को प्रयास किए जाने की मांग की थी। उन्होंने सड़क निर्माण समेत बस्ती से जुड़ी हुयी विभिन्न समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया था।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments