Saturday, April 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutडाक्टर की बेटियों को बंधक बनाकर मांगी फिरौती

डाक्टर की बेटियों को बंधक बनाकर मांगी फिरौती

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

गंगानगर: क्षेत्र में स्थित अनुदेव हॉस्पिटल में कंपाउंडर डॉक्टर की दो नाबालिग बेटियों को बंधक बनाकर फिरौती मांग ली। जानकारी लगते गंगानगर पुलिस ने हॉस्पिटल की रात में घेराबंदी कर ली और दोनों बेटियों को सकुशल मुक्त करा दी है। कंपाउंडर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

मवाना रोड पर डॉ.एसपी सिंह और डा. उषा सिंह का अनुदेव नर्सिंग होम है। भूतल व पहली मंजिल पर नर्सिंग होम चलता है। जबकि दूसरी मंजिल पर डॉक्टर अपने परिवार के साथ रहते हैं। हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के पाली निवासी तपराज पुत्र जयपाल सिंह नर्सिंग होम में कंपाउंडर का काम करता है।

बुधवार रात नौ बजे के करीब पौधों में पानी डालने के बहाने दूसरी मंजिल पर गया था। इस दौरान उसने दूसरी मंजिल पर बने बेडरूम में मौजूद डॉक्टर की दो बेटियों को बंधक बना लिया। पेपर कटर चाकू की नोक पर दोनों को बेडरूम से सटे बाथरूम में ले गया।

दोनों छात्राओं से अपने पिता को फोन करके तिजोरी की चाबी मांगने को कहा। बड़ी बेटी ने अपने डॉक्टर पिता को फोन करके तिजोरी की चाबी दूसरी मंजिल पर रखने के लिए कहा। शक होने पर डॉक्टर एसपी सिंह व उनकी पत्नी डॉ. उषा सिंह दूसरी मंजिल पर पहुंचे। आरोप है कि कंपाउंडर तपराज ने डॉक्टर से तिजोरी की चाबी देने व नर्सिंग होम से पांच किलोमीटर दूर जाने की मांग की।

पांच किलोमीटर दूर पहुंचने के बाद अपनी लोकेशन भेजने के लिए कहा। ऐसा ना करने पर दोनों छात्राओं को चाकू से मारने की धमकी दी। गंगानगर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर डॉक्टर की बेटियों को आरोपी के कब्जे से छुड़ाया। इस दौरान डॉक्टर की बड़ी बेटी के हाथ में चाकू लग गया। पुलिस आरोपी को लेकर गंगानगर थाने पहुंची। जहां एसपी देहात व सीओ सदर देहात ने उससे पूछताछ की।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments