Saturday, February 27, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Meerut बिल्डर से मांगी 20 लाख की रंगदारी, फिर भी गंभीर नहीं है...

बिल्डर से मांगी 20 लाख की रंगदारी, फिर भी गंभीर नहीं है पुलिस

- Advertisement -
0
  • बिल्डर पुत्र के अपहरण का प्रयास, रंगदारी मांगने का आॅडियो टैप हुआ वायरल
  • मेडिकल पुलिस तहरीर मिलने के बाद भी नहीं ले रही गंभीरता से, एसएसपी से लगाई गुहार

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: शहर के बिल्डर अशोक सैनी को बदमाशों की धमकी भरी कॉल कर रहे हैं। यही नहीं, बिल्डर से बदमाशों ने मोबाइल फोन पर कॉन कर 20 लाख की रंगदारी मांगी हैं। रंगदारी नहीं देने पर बिल्डर व उसके परिजनों की हत्या करने की धमकी दी है। यही नहीं, बिल्डर के पुत्र का भी बदमाशों ने पीछा कर अगवा करने की कोशिश की, लेकिन बिल्डर पुत्र अलर्ट था, जिसके चलते अहपरण की घटना टल गई।

बदमाश बिल्डर के घर तक पहुंच गए और उसके घर के दरवाजे पर धमकी भरा पोस्टर चस्पा कर दिया, जिसमें रंगदारी की मांग की। बदमाश के बिल्डर के घर के बाहर आना व पोस्टर चस्पा करने का यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। बिल्डर की तरफ से मेडिकल थाने में तहरीर दी। बदमाशों ने पहले पांच लाख की रंगदारी मांगी थी, लेकिन बाद में बीस लाख की रंगदारी मांगने लगे। अशोक सैनी अपने परिवार के साथ सरायकाजी में रहता हैं।

अशोक ने बताया कि 25 जनवरी को उसके मोबाइल पर एक धमकी भरी कॉल आयी थी। धमकी देने वाला बदमाश अपना नाम विरेंद्र ढाका बता रहा था। पहले उसने 5 लाख की रंगदारी मांगी और नहीं देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। धमकी भरी कॉल व रंगदारी मांगने की रिपोर्ट मेडिकल थाने में दर्ज करा दी थी। 4 फरवरी को उनके पास पुन: विरेंद्र ढाका की धमकी भरी कॉल आयी।

5 लाख रुपये देने की मांग करते हुए फोन पर ही उसके साथ गाली- गलौज कीं। इतना सब होने के बाद भी पुलिस ने इसका संज्ञान नहीं लिया। बिल्डर के घर के बाहर पोस्टर चस्पा करने वाला बदमाश सीसीटीवी केमरे में कैद हो गया। बदमाश करीब पांच मिनट तक बिल्डर के मकान व उसके आसपास रहा। यह नहीं, बिल्डर के पुत्र का भी बदमाशों ने पिछा किया।

बकौल, बिल्डर अशोक सैनी 9 फरवरी को उसका बेटा प्रियांशु किताबें खरीदने के लिए तेजगढ़ी चौराहे पर गया था। इस दौरान एक अज्ञात व्यक्ति उसका पीछा कर रहा था। बदमाश उसके परिवारो ंको क्षति पहुंचाना चाहते हैं। बदमाशों का दुस्साहस देखिये कि बिल्डर के घर तक पहुंच गए, लेकिन यह सब सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया, लेकिन फिर भी पुलिस बदमाशों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

उधर, बिल्डर अशोक सैनी ने एसएसपी अजय साहनी को भी शिकायती पत्र देकर रंगदारी मांगने वाले बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। इसके बाद भी बिल्डर के मोबाइल पर धमकी भरी कॉल आ रही है, जिसमें बिल्डर ने पांच लाख से बढ़ाकर बीस लाख की मांग कर दी है।

यही नहीं, जिस बदमाश ने बिल्डर अशोक को फोन कॉल की है, वह बार-बार यहीं कह रहा है कि अशोक नहीं बोल रहा, अशोक की आवाज तो मैं जानता हूं। बदमाश यह भी कहता है कि प्रदेश में भाजपा की सरकार है। ऐसे में रंगदारी मांगने का मामला समझता है। उसका कुछ नहीं बिगड़ेगा, अशोक तुम्हारे परिवार का नुकसान हो जाएगा। इस तरह से बिल्डर से बीस लाख का इंतजाम करने की भी धमकी दी गई।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments