Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorनजीबाबाद से आईसोलेशन कोच हरिद्वार रवाना किए

नजीबाबाद से आईसोलेशन कोच हरिद्वार रवाना किए

- Advertisement -
+1
  • कोच का नहीं हो रहा था उपयोग

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: उत्तर रेलवे के मुरादाबाद मंडल के अधिकारियों की ओर से पिछले महीने नजीबाबाद रेलवे स्टेशन पर खड़े कराए गए रेलवे के आइसोलेशन कोच को एक भी कोरोना संक्रमित आइसोलेशन के लिए न मिलने पर मंडलीय अधिकारियों ने उक्त कोच को हरिद्वार रेलवे स्टेशन के लिए रवाना करा दिया।

उत्तर रेलवे की ओर से कोरोना काल में कोरोना संक्रिमतों को आइसोलेशन में रखने के लिए आइसोलेशन कोच की रैक कई स्टेशनों पर खड़ी करायी थी। जिसमें नजीबाबाद जंक्शन रेलवे स्टेशन भी शामिल रहा है। काफी दिनों तक रेलवे स्टेशन परिसर यार्ड में खड़ी आइसोलेशन कोच रैक को स्थानीय प्रशासन की ओर से एक भी कोरोना संक्रमित मरीज आइसोलेशन में रखे जाने को नहीं भिजवाया गया।

जिसको देखते हुए ही शायद मुरादाबाद के मंडलीय अधिकारियों ने यहां खड़े सभी आइसोलेशन कोच को हरिद्वार के लिए भिजवा दिया। इस मामले में स्टेशन अधीक्षक नजीबाबाद जयपाल सिंह का कहना है कि रेलवे अधिकारियों के निर्देश पर ही आइसोलेशन कोच यहां लाए गए थे और उच्चाधिकारियों के निर्देश पर ही उन्हें हरिद्वार रेलवे स्टेशन के लिए रवाना किया गया है। यहां रहने के दौरान रेलवे स्टेशन की ओर से उक्त आइसोलेशन कोच की साफ-सफाई व रखरखाव की जिम्मेदारी निभायी गयी है।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments