Tuesday, January 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutउम्मीद: मवाना में जल्द गूंजेगा लाइट, कैमरा और एक्शन

उम्मीद: मवाना में जल्द गूंजेगा लाइट, कैमरा और एक्शन

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मवाना: क्षेत्र में बहुत जल्द ही लाइट, कैमरा और एक्शन गूंजने  वाला है। देश-विदेश में खेल से लेकर बॉलीवुड में अपना लोहा बनवा रही ऐसी देहात में कई प्रतिभाएं छिपी है, जो जिला स्तर पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा के चलते अपनी प्रतिभाओं को निखारने में पीछे हो रही है।

भले ही मवाना में किसान के बेटे ने बॉलीवुड सितारों को लाने में अहम् भूमिका निभाई और तीन फिल्मों की शूटिंग कराकर मवाना का नाम रोशन किया। मवाना और आसपास मेरठ क्षेत्र में जल्द एक और बॉलीवुड फिल्म का आगाज होने जा रहा है।

जिसमें मुख्य भूमिका अभिषेक बच्चन के साथ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा फिल्म का मुख्य किरदार बनेंगे तो वहीं अन्य फिल्मी कलाकार भी अपनी हिस्सेदारी निभाएंगे। गत माह पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा को फिल्मी इंडस्ट्रीज बनाने की सौगात देने का काम किया।

मवाना निवासी किसान के बेटे देव चौहान ने जनवाणी से विशेष बातचीत करते हुए बताया कि गत वर्ष की भांति जल्द ही मेरठ एवं मवाना में एक और बॉलीवुड फिल्म का आगाज होने जा रहा है, जिसमें अभिषेक बच्चन के साथ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा फिल्म का मुख्य पार्ट बनेंगे तो वहीं फिल्मी जगत में काम कर रहे अन्य कलाकारों की भी हिस्सेदारी होगी।

मेरठ और मवाना में बॉलीवुड फिल्म शूटिंग के लिए अंग्रेजी शासन में बनी हवेली को लेकर परामर्श भी हो गया है। बताया कि दिसंबर के अंत में बॉलीवुड सितारे मवाना में बड़े बैनर तले फिल्म की शुरुआत करेंगे। देव चौहान ने बातचीत करते हुए बताया कि मवाना के ढिकौली में बॉलीवुड सितारों ने फिल्म सरोज का रिश्ता, सांड की आंख व जाखो राखे साइयाँ  आदि तीन बॉलीवुड फिल्म में अभिनेता शाहिद कपूर की बहन सना कपूर।

जबकि दूसरी फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर और प्रकाश झा, राजपाल सिंह व टीनू आनंद आदि जैसे कलाकार हिस्सा बने थे। जहां बॉक्स आॅफिस पर पहुंचने पर अच्छा बिजनेस किया था।

मेरठ-मवाना में शूटिंग के बाद मुंबई पहुंचे फिल्म निदेशक तुषार हीरा नंदानी ने फिल्म ट्रेलर लांच पर प्रेस कांफ्रेंस में मेरठ की काफी तारीफ कर कहा कि मवाना एवं मेरठ वासियों से प्यार मिला और बॉलीवुड सितारों की नजरों में मेरठ जैसे दंगाई शहर की छवि बदली। देहात क्षेत्र में फिल्म की शूटिंग करने का अलग ही आनंद मिला।

सीएम योगी ने उठाया अच्छा कदम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा को फिल्मी इंडस्ट्रीज का दर्जा देते हुए एक अच्छी पहल की शुरुआत की, लेकिन जिला एवं विधानसभा स्तर से जुड़े जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा के चलते फिल्म इंडस्ट्रीज में अपना भविष्य संवारने के लिये प्रतिमाएं अपने अथक प्रयास के बावजूद उनको सही पायदान नहीं मिल रहा है। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या नोएडा में तैयार की जा रही फिल्मी इंडस्ट्रीज से छिपी प्रतिभाएं इसका लाभ ले पाएंगे या नहीं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments