Saturday, April 17, 2021
- Advertisement -
HomeBollywood Newsडांस दीवाने' से माधुरी ने लिया ब्रेक, छुट्टी मनाने पहुंचीं मालदीव

डांस दीवाने’ से माधुरी ने लिया ब्रेक, छुट्टी मनाने पहुंचीं मालदीव

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामले चिंताजनक स्तर पर हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी कोरोना की चपेट में आने से अछूते नहीं रहे। हाल ही में माधुरी दीक्ष‍ित के शो डांस दीवाने के 18 क्रू मेंबर्स को कोरोना हो गया है।

इस खबर के बाद से शो के बाकी सदस्य में दहशत फैल गई है। जहां एक तरफ शो में कोरोना आउटब्रेक हो गया है, वहीं दूसरी ओर शो की जज माधुरी दीक्ष‍ित मालदीव में छुट्टी बिताने निकल गई हैं। एक्ट्रेस ने मालदीव वेकेशन से अपनी फोटो शेयर की है।

माधुरी ने मालदीव से तस्वीर साझा करते हुए लिखा- ‘जन्नत से हैलो’। एक्ट्रेस की इस तस्वीर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि माधुरी ने शो में कोरोना केसेज को देखते हुए फिलहाल शो से ब्रेक ले लिया है।

 

होली के अवसर पर भी माधुरी ने फैंस के साथ वर्चुअल होली सेल‍िब्रेट की थी। उन्होंने पति राम नेने के साथ होली की थ्रोबैक फोटो शेयर कर सभी को होली विश किया था।

क्वारनटीन में हैं शो के क्रू मेंबर्स  

डांस दीवाने के मेकर्स द्वारा जारी की गई जानकारी के मुताबिक, “हमारे शो डांस दीवाने से जुड़े कुछ क्रू मेंबर्स कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें तत्काल ही मेडिकल सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं और अभी उन्हें क्वारनटीन में रखा गया है। सुरक्षा से जुड़े सभी सेफ्टी प्रोसीजर्स को ध्यान में रखा गया है और उस जगह को पूरी तरह सैनिटाइज किया गया है जहां क्रू मेंबर्स एक दूसरे से मुलाकात किया करते थे।

 

हम अपने क्रू मेंबर्स की सुरक्षा और सेहत को लगातार मॉनीटर कर रहे हैं और तय गाइडलाइन्स के हिसाब से हम सारे प्रिकॉशन्स को फॉलो करेंगे। इस शो में माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया, धर्मेश येलांदे बतौर जज नजर आते हैं और राघव जुयल शो के होस्ट हैं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments