Tuesday, December 7, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatदिल्ली पुलिस के दरोगा की मां के बैग से बाल अपचारी ने...

दिल्ली पुलिस के दरोगा की मां के बैग से बाल अपचारी ने उड़ाये 38 हजार रुपये

- Advertisement -
  • अपराधी की तलाश में पुलिस चमारावल रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: शुक्रवार को दोपहर दिल्ली जाने के लिए बस के इंताजार में खड़ी दिल्ली पुलिस के दरोगा की मां के बैग से एक बाल अपचारी करीब 38 हजार रुपये निकाल कर भाग गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना के संबंध में जानकारी ली। पुलिस ने महिला को लेकर अपचारी की तलाश में चमरावल रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

थाना चांदीनगर क्षेत्र के गांव ढिकौली निवासी विधवा महिला रतनकौर दिल्ली दुर्गापुरी में अपने बेटे के पास रहती है। उसका बेटा वीरसिंह दिल्ली पुलिस में दरोगा है। महिला के अनुसार वह शुक्रवार को नगर की स्टेट बैंक शाखा से अपने खाते से रुपये निकालने के लिए आई थी।

उसने बैंक से 38 हजार रुपये निकाले थे और रुपये व बैंक की चेकबुक व अन्य कागजात एक थैले में रखकर अपने बैग में रख लिए तथा दिल्ली वापस जाने के लिए बस स्टैंड़ पर बस के इंतजार में खड़ी थी। उसी समय एक बालक ने उसे बताया कि उसकी साड़ी पर गंदगी लगी।

महिला ने देखा तो साड़ी पर सचमुच गंदगी लगी थी। वह चमरावल रोड पर एक हैंड़पम्प पर बैग रखकर साड़ी धोने लगी और आरोपी बालक को हैंड़पम्प चलाने के कहा। इस दौरान मौका पाकर आरोपी महिला के बैग से चेन खोलकर रुपयों का थैला लेकर भाग गया।

महिला ने शोर मचाया लेकिन वह भागने में सफल रहा। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और महिला से घटना के संबंध में पूछताछ की। पुलिस कर्मियां ने बाल अपचारी की तलाश में महिला को साथ लेकर चमरावल रोड पर दुकानों पर लगे कैमरों की फुटेज खंगाली लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। महिला ने इस संबंध में कोतवाली में तहरीर दी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments