Wednesday, September 22, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliचंद घंटे खुली दुकानों से लोगों ने खरीद लिया शराब का स्टॉक

चंद घंटे खुली दुकानों से लोगों ने खरीद लिया शराब का स्टॉक

- Advertisement -
  • शराब की दुकानें खोलने के आदेश का चंद घंटों में वापस लिया

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: शराब की दुकानें खोलने के देर रात आए आदेश चंद घंटे ही टिक सके। सुबह को दुकानें खुली तो लोगों की शराब खरीदने को भीड़ उमड़ पड़ी, शराब की दुकानों के सेल्समैनों ने भी इसका फायदा उठाते हुए ओवररेट में शराब बेची। वहीं दोपहर में ही आदेश वापसी लेते शराब की दुकानों को फिर से बंद करा दिया गया।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना के बाद ही जिलाधिकारी ने जनपद में लॉकडाउन कर्फ्यू लगा दिया गया था। वहीं अगले आदेश में प्रशासन ने फल, सब्जी, दूध, किराना की दुकानों को छोड़कर सभी दुकानों को बंद करने के आदेश दिए थे। इनमें शराब की दुकानें भी शामिल थी। तभी से शराब की दुकानें बंद हैं। रविवार की देर रात नौ बजे के करीब शासनादेश आया कि प्रतिदिन की भांति शराब की दुकानों को खोला जाएगा।

जिसके बाद सुबह 10 बजे से शराब की दुकानें खली लेकिन दोपहर में ही आदेश वापसी कर लिया गया। जिसके बाद आबकारी विभाग की टीम व पुलिस ने शराब की दुकानों को बंद कर दिया। दुकानें खुलने के बाद लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने शराब और बीयर की बोतले और पेटियां खरीदनी शुरु कर दी।

लोगों की भीड़ का शराब की दुकानों के सेल्समैनों ने भी नाजायज फायदा उठाते हुए 40 से 100 रुपये तक ओवररेट वसूलना शुरू कर दी। लेकिन चंद घंटे दुकान खुलने के बाद भी शराब की दुकानों को फिर से अगले आदेश तक बंद करा दिया गया।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments