Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutफर्जी अकाउंट बनाकर फेसबुक पर डाली युवक-युवती की फोटो

फर्जी अकाउंट बनाकर फेसबुक पर डाली युवक-युवती की फोटो

- Advertisement -
0
  • युवक युवती के पिता ने संयुक्त रूप से थाने में दी तहरीर

जनवाणी संवाददाता |

फलावदा: थाना क्षेत्र के गांव सनौता में दलित युवती व एक युवक की फोटो फेसबुक पर डालकर आपत्तिजनक पोस्ट किए जाने से गांव में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। मामला दो संप्रदाय से जुड़ा होने के चलते अति संवेदनशील हो रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक सनौता निवासी एक दलित युवती की फोटो आपत्तिजनक टिप्पणियों के साथ फेसबुक पर किसी नायाब रिजवी के नाम से बनी आईडी से पोस्ट की गई है। इस आपत्तिजनक पोस्ट में दलित युवती की फोटो के साथ गांव के मुईन रिजवी की फोटो लगाकर जबरन शादी की चेतावनी भी दी गई है। फेसबुक पर युवती के चरित्र को लेकर भी अभद्र टिप्पणी की गई है।

यह प्रकरण व्हाट्सएप और फेसबुक पर वायरल होते ही गांव का माहौल गरमा गया है। असामाजिक तत्वों द्वारा गांव में जातीय संघर्ष की साजिश में मोहरा बनाए जा रहे मुईन रिजवी व युवती के पिता द्वारा साइबर सेल तथा स्थानीय थाने में तहरीर देते हुए कहा है कि गांव में जातीय संघर्ष की साजिश की जा रही है।

दूसरी ओर आपत्तिजनक पोस्ट डाले जाने से युवती व उसका परिवार मानसिक तनाव से ग्रस्त है। बताया गया है कि चुनाव के बाद कुछ असामाजिक तत्व गांव की फिजा खराब करने के फिराक में हैं।

थानाध्यक्ष शिव वीर भदोरिया ने बताया कि घटना के संबंध में दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments