Monday, January 24, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerut...तो पीएम की सभा में चाची करेगी आत्मदाह

…तो पीएम की सभा में चाची करेगी आत्मदाह

- Advertisement -
  • जिला पंचायत अध्यक्ष का ‘आॅडियो टेप’ वायरल

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: जिला पंचायत अध्यक्ष एवं भाजपा नेता गौरव चौधरी के परिवार का विवाद सड़क पर आ गया है। गौरव चौधरी के खिलाफ उनके चाचा और चाची ने मोर्चा खोल दिया है। विवाद की वजह है 84 लाखों रुपये का लेन-देन। सोमवार को जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी का एक ‘आॅडियो टेप’ वायरल हुआ है, जिसमें गौरव चौधरी अपनी चाची सुनीता कुसैड़ी से फोन पर बातचीत कर रहे हैं, जिसमें सुनीता फोन पर गौरव चौधरी से दी गई रकम की वापस मांग रही है।

यही नहीं, जिला पंचायत अध्यक्ष से परेशान उनकी चाची सुनीता ने दो टूक कह दिया कि आपने यदि लिए गए पैसे वापस नहीं किए तो प्रधानमंत्री की दो जनवरी को सलावा में होने वाली जनसभा में पूरे परिवार के साथ आत्मदाह कर लेगी। वायरल हुए इस ‘आॅडियो टेप’ ने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों में खलबली मचा दी हैं।

अधिकारी इस बात को लेकर परेशान है कि भाजपा नेता गौरव चौधरी के परिवार में चल रही खींचतान के चलते यदि परिवार के लोगों ने पीएम की प्रस्तावित रैली में आत्मदाह कर लिया तो देशभर में बवाल मच जाएगा। अब इस मामले को लेकर पुलिस प्रशासन सुनीता और उसके पूरे परिवार को नजरबंद भी कर सकती है। क्योंकि सुनीता व उसके परिजन भाजपा नेता गौरव चौधरी से इतने तरस हैं कि आत्मदाह करने पर आमादा है।

परिवार का यह विवाद अब सड़क पर आ गया है। सुनीता और गौरव चौधरी के बीच फोन पर हुई बातचीत का ‘आॅडियो टेप’ वायरल होने के बाद भाजपा नेता के परिवार की खासी किरकिरी हो रही है। गौरव चौधरी की चाची सुनीता फोन पर जिला पंचायत अध्यक्ष के सामने गिड़गिड़ा रही है कि उसका परिवार भुखमरी के कगार पर खड़ा है। किस तरह से परिवार आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहा हैं, फिर भी उनके पैसे क्यों नहीं लौटाए जा रहे हैं।

उसके परिवार की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है, जिसमें हाथ उधार दिए गए 84 लाख रुपये वापस करने की मांग सुनीता जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी से कर रही है। दो ‘आॅडियो टेप’ वायरल हुए हैं। सात मिनट के हैं। गौरव चौधरी यह तो स्वीकारते हैं कि पैसे लिये गए हैं, जिसको लौटाने की बात भी करते हैं, मगर यह धनराशि अपने चाचा को देने की बात कर रहे हैं। कह रहे है कि चाचा से पैसे लिये थे, जो चाची को नहीं देंगे। यह धनराशि चाचा योगेन्द्र कुसैड़ी को लौटायेंगे। कब लौटाएंगे? यह कुछ नहीं बताया। इसी बीच फोन पर आपस में गाली-गलौज आरंभ हो जाती है।

भाजपा नेता ने खूब गरियाया चाची को

भाजपा नेता से जब उसकी सगी चाची फोन पर गुहार लगा रही थी, तो भाजपा नेता गौरव चौधरी अचानक खूब अपनी चाची सुनीता पर भड़क गए। तमाम मर्यादा तोड़ते हुए गौरव चौधरी ने अपनी चाची को जूतों से पीटने तक की धमकी दे डाली। यही नहीं, भाजपा नेता अपना आपा खो बैठे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments