Wednesday, April 21, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorकोविड गाइडलाइन के अनुसार निकाले जुलूस: कोतवाल

कोविड गाइडलाइन के अनुसार निकाले जुलूस: कोतवाल

- Advertisement -
0
  • अंबेडकर जयंती के मद्देनजर थाने में शांति समिति की बैठक का आयोजन

जनवाणी संवाददाता |

नहटौर: आगामी अम्बेडकर जयंती के मद्देनजर थाने में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें क्षेत्र के दर्जनों गांवों के अंबेडकर समिति व गड़मान्य लोगों ने भाग लिया।

शांति समिति की आयोजित बैठक में कोतवाल जय कुमार ने कहा कि पर्व हमारी संस्कृति है। हमें सभी पर्व आपस मे मिलजुलकर मनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें सरकार की जारी की गई गाइडलाइन के अनुसार ही जुलूस निकालने है। सभी लोग कोविड 19 को ध्यान में रखते हुए मास्क का प्रयोग कर जुलुस में सम्मलित हो।

उन्होंने सभी से शराब का सेवन न करने की भी अपील की। इसके अलावा थाने पर तैनात चौकीदारों की बैठक आबकारी क्षेत्रीय अधिकारी मनोज व कोतवाल जय कुमार ने ली। उन्होंने चौकीदारों से कहा कि उन्हें अपने अपने क्षेत्रों पर नजर रखनी है। कहीं पर भी अगर शराब पकड़ी जाती है, तो इसकी जिम्मेदारी चौकीदार की होगी।

उन्होंने कहा कि सभी चौकीदारों को गांव में शराब होने की सूचना तत्काल क्षेत्र के एसआई व थाना इंचार्ज को देनी है। इस मौके पर मानकपुर, अखेड़ा, महमूदपुर भिक्का, रुखड़ियों, कश्मीरी, फलौदी, खिजरपुर, मिजार्पुर, नारायनखेड़ी, करीमपुर, बल्लशेरपुर, समसपुर आदि दर्जनों गांवो के लोग मौजूद थे। इस अवसर पर एसआई बबलू सिंह, मुनेश कुमार, संजीव कुमार, रविन्द्र नैन, मनोज कुमार आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments