Tuesday, July 27, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatप्रतिबंधित रेमडेसिविर इंजेक्शन ब्लैक में बेचते तीन गिरफ्तार

प्रतिबंधित रेमडेसिविर इंजेक्शन ब्लैक में बेचते तीन गिरफ्तार

- Advertisement -
  • कब्जे से पांच दर्जन इंजेक्शन बरामद

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: ड्रग्स इंस्पेक्टर व कोतवाली पुलिस ने बुधवार का चेकिंग के दौरान राष्ट्र वंदना चौक से प्रतिबंधित रेमडेसिविर इंजेक्शन ब्लैक में बेचते हुए तीन लोगों का गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से करीब 60 इंजेक्शन भी बरामद किए हैं।

पूछताछ के दौरान उन्होने अपने दो साथियों नाम भी पुलिस को बताये। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए गुरूवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि कुछ लोग नगर में प्रतिबंधित इंजेक्शन रेमडेसिविर सप्लाई कर रहे हैं। इस संबंध में ड्रग्स इंस्पेक्टर को भी पुलिस ने अवगत कराया। उन्होंने बताया कि बुधवार को आरोपियों की तलाश में ड्रग्स इंस्पेक्टर वैभव बब्बर व एसओजी टीम के साथ पुलिस राष्ट्र वंदना चौक पर चेकिंग कर रही थी।

इसी दौरान वहां एक महेद्रा एक्सक्यूवी 500 गाड़ी पहुंची। पुलिस ने गाड़ी को रोक लिया। तलाशी लेने पर गाड़ी से 60 इंजेक्शन रेमडेसिविर बरामद हुए। पुलिस ने गाड़ी में सवार तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इंजेक्शन अपने कब्जे में लेते हुए गाड़ी को सीज कर दिया।

पकड़े गए लोगों के नाम बिशन निवासी हरिद्वार, मुकुंद पुत्र मोहन व मनमोहन पुत्र बालकिशन निवासीगण गांधी कालोनी मुजफ्फरनगर बताये गए हैं। पूछताछ के दौरान उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्होंने कुछ इंजेक्शन मुजफ्फरनगर में बेच दिए थे।

उन्होंने अपने दो अन्य साथियों के नाम भी पुलिस को बताये। उन्होंने बताया कि वह लोग पंजाब से एक व्यक्ति से इंजेंक्शन लाकर विभिन्न स्थानों पर ब्लैक में बेचते थे। आरोपियों ने बताया कि उन्हें यह इंजेक्शन पंजाब निवासी एसपी चौहान से खरीदे थे।

कोतवाली प्रभारी बताया कि यह लोग रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी में काफी दिनों से संलिप्त थे। पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए गुरूवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से न्यायिक हिरासत में उन्हें जेल भेज दिया गया । एसपी अभिषेक सिंह के अनुसार उनके अन्य दो साथियों की तलाश की जा रही है और उन्हें भी शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पकड़े गए आरोपी दस हजार में इंजेक्शन खरीदकर बीस हजार रुपये में बेचते थे।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments