Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatलुहारी के छह सदस्यों ने अपने पद से डीएम को सौंपे इस्तीफे

लुहारी के छह सदस्यों ने अपने पद से डीएम को सौंपे इस्तीफे

- Advertisement -
  • नवनिर्वाचित प्रधान के साथ कार्य करने से किए हाथ खड़े, डीएम से इस्तीफा स्वीकार करने की मांग

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: लुहारी गांव के ग्राम पंचायत सदस्यों ने नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और उसके साथ कार्य करने से हाथ खड़े कर दिए है। कहा कि वह उनके साथ किसी भी तरह से कार्य नहीं कर सकते है। उन्होंने बुधवार को कलक्ट्रेट में पहुंचकर प्रदर्शन करते हुए डीएम को इस्तीफा सौंपकर इनको स्वीकार कर शपथ निरस्त करने की मांग की है, ताकि वहां किसी भी तरह से कार्य न हो सकें।

एक तो पहले से ही जनपद की 84 ग्राम पंचायतों का कॉलम पूरा न होने के कारण प्रधान अपने पद की शपथ नहीं ले सके थे और ऐसे मेंं अब एक ओर मामला सामने आ गया है। लुहारी गांव के नवनिर्वाचित छह ग्राम पंचायत सदस्यों ने प्रधान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और उन्होंने प्रधान के साथ कार्य करने से मना कर दिया है। कहा कि वह पारिवारिक समस्या के कारण प्रधान के साथ कार्य नहीं कर सकते है और यदि वह प्रधान रहेंगे तो गांव के विकास पर बाधा उत्पन्न हो सकती है।

इनमें ब्रहमपुाल पुत्र सुखबीर सिंह वार्ड एक, रेखा पत्नी बाबूराम वार्ड छह, प्रमोद पुत्र मलखान सिंह वार्ड दस,अशोक पुत्र मंगलू वार्ड तीन, संदीप पुत्र कृष्णपाल वार्ड पंद्रह, उमेश पुत्र धर्मपाल वार्ड नंबर सात के शामिल है। उन्होंने बुधवार को कलक्ट्रेट में पहुंचकर प्रदर्शन करते हुए डीएम को अपने-अपने इस्तीफा सौंपा है और कहा कि उनके इस्तीफे को स्वीकार करते हुए प्रधान की शपथ निरस्त की जाए, क्योंकि उनके इस्तीफा देने के बाद लुहारी गांव में कॉलम पूरा नहीं होगा और ऐसे में जल्द से जल्द कदम उठाकर होने वाली पहली बैठक को रोककर बजट न भेजा जाए।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments