Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutवैक्सीन के लिए नहीं बुक हो रहे स्लॉट

वैक्सीन के लिए नहीं बुक हो रहे स्लॉट

- Advertisement -
0
  • एक घंटे खुला लिंक, आधे घंटे में बुक
  • 15 मई तक होना है 20,000 लोगों का वैक्सीनेशन

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: एक हफ्ते का शैड्यूल पूरा होने के बाद सोमवार को लोग अपने वैक्सीनेशन के लिए स्लॉट बुक करने में लगे रहे, लेकिन कुछ लोगों का स्लॉट बुक हो पाया।

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर आने के बाद लोगों का रुझान वैक्सीनेशन की ओर बढ़ गया है। प्रदेश सरकार की ओर से भी अधिक से अधिक संख्या में वैक्सीनेशन लगवाने का प्रयास किया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार 15 मई तक 20000 लोगो का वैक्सीनेशन होना है।

जिसके लिए जिले में 23 से अधिक सेंटर बनाए गए हैं। कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर देख लोग दूसरी वैक्सीन लगवाने के लिए उतावले हो चले हैं आलम यह है कि माता आधा घंटे में 23 सेंटेंस के सभी स्लॉट बुक हो गए और सोमवार को लोग स्लॉट बुक करने के लिए प्रयास करते रहे, लेकिन नहीं हो पाया। ऐसे में कुछ लोग मायूस होते दिखाई दिए।


लवीना थापर का कहना है कि पिछले एक सप्ताह से स्लॉट बुक करवाने के लिए प्रयास कर रही हूं, लेकिन मेरा स्लॉट बुक नहीं हो रहा है। हमारी कॉलोनी में कोरोना के अधिक केस होने की वजह से में चाह रही हूं कि जल्द से जल्द मेरे वैक्सीनेशन हो जाए।


इंदु का कहना है कि हमारे पड़ोस में ही कोरोना पॉजिटिव केस मिलने की वजह से पिछले एक सप्ताह से मैं प्रयास कर रही हूं कि मेरे कोरोना वैक्सीन लग जाए, लेकिन साइड बिजी होने की वजह से मेरा स्लॉट बुक नहीं हो पा रहा है।


शालिनी त्यागी का कहना है कि मेरा बेटा आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड कर मेरी वैक्सीनेशन के लिए प्लॉट बुक कराने का प्रयास कर रहा है, लेकिन तीन दिन से मुझे अभी तक स्लॉट नहीं मिल पाया है मुझे इंतजार है कि जल्द से जल्द मेरे वैक्सीनेशन हो जाए।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments