Tuesday, June 15, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutएसटीएफ ने शराब की 120 पेटी पकड़ी

एसटीएफ ने शराब की 120 पेटी पकड़ी

- Advertisement -
0
  • वार्ड-18 से बसपा के जिपं सदस्य के प्रत्याशी के चचेरे भाई समेत आठ गिरफ्तार

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: पंचायत चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए हरियाणा से लाई गई अवैध शराब की 120 पेटी समेत एसटीएफ की टीम ने एक कंटेनर व तीन गाडियां पकड़ी है। इसी के साथ एसटीएफ टीम ने मौके से जिला पंचायत सदस्य के चचेरे भाई समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि जिपं प्रत्याशी मौके से भागने में कामयाब हो गया।

एसटीएफ सीओ ब्रिजेश सिंह ने बताया कि उन्हें लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि वेस्ट यूपी में पंचायत चुनाव में हरियाणा से अवैध शराब मंगाकर धड़ल्ले से वितरित की जा रही है। सूचना मिलने पर उन्होंने अपने मुखबिरों को अलर्ट किया है। जिसके बाद मुखबिर ने बताया कि जिला पंचायत के वार्ड-18 के बसपा प्रत्याशी दीपक पुत्र कल्याण सिंह निवासी गांव गांवड़ी ने हरियाणा से अवैध शराब की खेप मंगवाई है।

जानकारी होते ही उनकी टीम ने मोहिउद्दीन पुर से गांव गांवड़ी को जाने वाले रास्ते की घेराबंदी कर ली। इसी दौरान गांवड़ी रोड से करीब 100 मीटर दूर एक बाग में कुछ गाड़ियां खड़ी दिखाई दी। जिनमें से शराब की पेटियां उतारी जा रही थी। जिसके बाद टीम ने बाग की चारों ओर से घेराबंदी करते हुए मौके से जिपं सदस्य प्रत्याशी के चचेरे भाई राहुल पुत्र देवनारायण समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया।

जबकि बसपा प्रत्याशी दीपक मौके से चकमा देकर फरार हो गया। सीओ ब्रिजेश सिंह ने बताया कि इस दौरान मौके से हरियाणा मार्का की 120 पेटी शराब समेत एक कंटेनर व तीन गाड़ियां और 12500 रुपये की नगदी बरामद हुई। वहीं पूछताछ में राहुल ने बताया कि सोनीपत के खरखौदा में उसके मामा के कई शराब के ठेके है।

जिनकी पहचान हरियाणा के शराब तस्करों से है, उनकी मदद से ही यह शराब मंगाई गई है। उसने बताया कि यह शराब मतदाताओं को लुभाकर अपने पक्ष में वोट कराने के मकसद से मंगाई गई थी। एसटीएफ की टीम ने उक्त सभी को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये पकड़े गए आरोपी

राहुल पुत्र देवकरण निवासी गांव गांवड़ी थाना परतापुर, बलवान पुत्र श्रीकृष्ण निवासी हरिनगर कॉलोनी पानीपत हरियाणा, राहुल पुत्र सत्यवान निवासी सिसरौली थाना रोहतक, रविंद्र पुत्र सोमवीर निवासी भावदौड़ा थाना असौड़ा झज्जर हरियाणा, सोनू पुत्र हरिराम निवासी सैनी गढ़ी मोहल्ला खरखौदा सोनीपत, लवजीत पुत्र संजू सिंह निवासी कृष्णानगर थाना मोदीनगर, मोनू पुत्र राजेंद्र निवासी सैदपुर थाना भोजपुर गाजियाबाद व अंकुर पुत्र शौरन सिंह निवासी डिफेंस कॉलोनी मोदीनगर को गिरफ्तार किया गया है।

टीम में ये रहे शामिल

एसटीएफ ब्रिजेश सिंह ने बताया कि टीम में इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार समेत दारोगा संजय सोलंकी, हेडकांस्टेबल संजय सिंह, वीरबोस, दीपक कुमार, रवि वत्स, कांस्टेबल जानसन व अंकित शर्मा मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments