Sunday, February 25, 2024
HomeTREANDINGयूपी में 18 ASP व 39 DSP स्तर के अफ़सरों के हुए...

यूपी में 18 ASP व 39 DSP स्तर के अफ़सरों के हुए स्थानांतरण

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

लखनऊ: आज रविवार को एक बार फिर से उत्तर प्रदेश शासन ने 8 आईपीएस अफसरों का तबादला कर दिया है। इसके अलावा 18 एएसपी और 39 डीएसपी को भी इधर से उधर किया गया है। नोएडा (गौतमबुद्धनगर) कमिश्नरेट में तैनात साइबर क्राइम अधीक्षक कृष्णकांत सरोज वाराणसी भेज दिया गया है।

शासन की ओर से जारी की गई तबादला सूची के अनुसार, ट्रांसफर किए गए 8 आईपीएस ऑफिसरों में अभिनव त्यागी को प्रयागराज से कुशीनगर, आदित्य बंसल को मेरठ से मुजफ्फरनगर, चिराग जैन को प्रयागराज से आजमगढ़, विक्रम दहिया को झांसी से पीलीभीत, अनुकृति शर्मा को बुलंदशहर से संभल, अभिजीत कुमार को बरेली से फतेहपुर, मानुष पारीक को गोरखपुर से अंबेडकरनगर और मनोज कुमार रावत को बुलंदशहर से गोंडा भेजा गया है।

इसके अलावा नोएडा (गौतमबुद्ध नगर) पुलिस कमिश्नरेट में तैनात एडिशनल डीसीपी दिनेश कुमार सिंह को लखनऊ भेजा गया है। साइबर क्राइम अधीक्षक कृष्णकांत सरोज को गौतमबुद्ध नगर से वाराणसी भेजा गया है। अपर पुलिस आयुक्त पवन गौतम को खीरी में तैनाती मिली है। वहीं, डीएसपी राजकुमार मिश्र बरेली से गौतमबुद्ध नगर सहायक पुलिस आयुक्त बनाया गया है।

इन अधिकारियों का हुआ तबादला

शासन ने डीएसपी स्तर के 39 अधिकारियों का भी तबादला किया है। इनमें पुलिस उपाधीक्षक अलीगढ़ अशोक कुमार पंचम को जनपद मिर्जापुर, दिलीप सिंह को प्रतापगढ़ से हमीरपुर, गणेश कुमार को मुरादाबाद से कानपुर देहात, रविकांत गौड को कानपुर देहात से महोबा, राजीव सिरोही को आगरा से कानपुर देहात, सुधाकर पांडे को लखनऊ से गाजीपुर, गिरेंद्र कुमार सिंह को चित्रकूट से जौनपुर, डा. अर्चना सिंह को लखनऊ से अयोध्या, सुधाकर मिश्र को गोरखपुर से सहायक सेना नायक 39वीं वाहिनी पीएसी कानपुर, प्रतिभा वर्मा को बिजनौर से जौनपुर, नितिन तनेजा को मेरठ से गोरखपुर, अंशु जैन को पीलीभीत से लखनऊ, राजकुमार मिश्र द्वितीय को बरेली से गौतमबुद्धनगर, चित्रांशु गौतम को सहारनपुर से कानपुर नगर, सुमन कन्नौथ्जया को गोरखपुर से मथुरा, उदय प्रताप सिंह द्वितीय को लखनऊ से गोरखपुर, आनंद कुमार राय को बहराइच से हरदोई, संतोष कुमार सिंह को कानपुर से हरदोई, गौरव कुमार को गाजीपुर से वाराणसी, हेमंत कुमार को मुजफ्फरनगर से आगरा, ज्योति यादव को मुरादाबाद से शाहजहांपुर, सतीश चंद्र शुक्ला को पीलीभीत से सीतापुर भेजा गया है।

इसके अलावा शमशेर बहादुर को अयोध्या से खीरी, सुनीता दहिया को मैनपुरी से मुरादाबाद, अजय कुूमार को बुलंदशहर से ललितपुर, सोमेंद्र विश्वास को संभल से उन्नाव, वंदना शर्मा को हरदोई से मेरठ, अर्पित कपूर को मुरादाबाद से संभल, उदय प्रताप सिंह प्रथम को कानपुर नगर से प्रयागराज, अजय सिंह चौहान को महाराजगंज से मैनपुरी, संगम लाल मिश्रा को आगरा से प्रयागराज, कुलदीप कुमार गुप्ता को जौनपुर से मुरादाबाद, राजेश सिंह को प्रयागराज से बिजनौर, आदित्य कुमार गौतम को लखनऊ से देवरिया, परमानंद कुशवहा को लखनऊ से गाजियाबाद, सुश्री प्रिया श्रीपाल को एलआईयू गाजियाबाद से सहायक पुलिस आयुक्त गाजियाबाद तथा विवेक सिंह को पुलिस आयुक्त सहायक गाजियाबाद से एलआईयू गाजियाबाद भेजा गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments