Monday, October 25, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh Newsअखिलेश यादव ने सीएम योगी को लिया अपने निशाने पर

अखिलेश यादव ने सीएम योगी को लिया अपने निशाने पर

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

सहारनपुर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रविवार को सहारनपुर पहुंचे। यहां उन्होंने स्वर्गीय चौधरी यशपाल की 100वीं जयंती पर आयोजित समारोह में हिस्सा लिया। इस दौरान अखिलेश ने योगी सरकार पर नाम बदलने के मुद्दे पर जमकर हमला बोला।

अखिलेश यादव ने कहा, ‘यूपी सरकार मेरे किए काम का सिर्फ नाम बदल रही है। नाम बदलने में हमारे मुख्यमंत्री का कोई मुकाबला नहीं है।

पुलिस हेल्पलाइन नंबर 100 से बदलकर 112 कर दिया। आप ही बताएं 100 का 112 करने से कौनसी पुलिस बदल गई। ये हमारे पुलिस के लोग भी जानते हैं कि सरकार जाने वाली है। आप अकेले में उनसे पूछ लेना, पुलिस वाले सब जानते हैं।’

अखिलेश यादव ने आगे कहा, ‘अगर कोई पत्रकार सहारनपुर से लखनऊ जाए, तो वहां मुख्यमंत्री जी से मुलाकात करे। जरूरी नहीं है जिस नाम से मिलकर आएगा, वही नाम बचा रहेगा. अगर मुख्यमंत्री जी के पास गए तो नाम बदल देंगे। ये नाम बदलने वाले लोग, रंग बदलने वाले लोग, धोखा देने वाले लोग इतिहास बदलने का काम करते हैं।

ये नाम बदलकर इतिहास मिटाने वाले लोग हैं। लेकिन उन्हें बता दो, ये वीरों की धरती है। ये वो लोग हैं जिनके पूर्वजों ने साल 1857 में अंग्रेजों को हिलाने का काम किया था। जो नाम बदलेगा, जब चुनाव आएगा तो उनकी सरकार बदल देगा।’

अखिलेश ने लखीमपुर हिंसा को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा, जो लोग कुर्सी पर बैठे हैं, उनके लोगों का कारनामा लखीमपुर में देखा।

जहां किसानों को कुचल दिया गया। गाड़ी के टायरों से कुचल दिया गया। किसानों को तो कुचला ही है, लेकिन उसके साथ-साथ कानून को भी कुचलने को तैयार हैं। जो लोग कानून को कुचल सकते हैं, किसान को कुचल सकते हैं, उन्हें संविधान को कुचलने में देर नहीं लगेगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments