Thursday, January 27, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutआज अपराधियों के घरों पर चल रहा बुलडोर: सुरेश राणा

आज अपराधियों के घरों पर चल रहा बुलडोर: सुरेश राणा

- Advertisement -
  • गांव हाथी करौदा में सीसी सड़क का शिलान्यास किया

जनवाणी संवाददाता |

थानाभवन: मंगलवार को कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने थानाभवन विधानसभा क्षेत्र के गांव हाथी करौदा में गन्ना विभाग की ओर से बनाई गई एक सीसी सड़क का शिलान्यास करने के बाद ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि आज उत्तर प्रदेश देश में विकास के नए आयाम स्थापित कर रहा है, आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरे प्रदेश को विकास रूपी एक सूत्र में पिरो कर प्रदेश को नई दिशा देने का काम कर रहे हैं।

जिस प्रकार से पिछली तीन सरकारें उत्तर प्रदेश का विनाश करने पर हुई तुली थी, उस बिगड़ी व्यवस्था को ठीक करने में समय तो लगा। गन्ना मंत्री ने कहा कि इससे पूर्व की सरकारें भी आई जब पूरे प्रदेश में बिजली व्यवस्था ठप थी कानून व्यवस्था खराब थी, ट्रांसफार्मर बदलने के लिए रात दिन विधायकों के चक्कर लोगों को काटने पड़ रहे थे। सड़कों के हालात इतने खराब थे कि सड़क पर व्यक्ति चल नहीं पाता था।

लेकिन मोदी सरकार व योगी सरकार देश की गरीब जनता के लिए रात दिन 24 घंटे काम कर रही है। इस दौरान गन्ना विभाग की ओर से 24 लाख रुपए की कीमत की एक सीसी रोड का भी लोकार्पण किया। इस दौरान थाम्बेदार बाबा राजवीर मलिक, वरिष्ठ भाजपा नेता हरवीर मलिक, ब्लॉक प्रमुख जयदेव मलिक, प्रधान सरवीर मलिक, धर्मेंद्र मलिक, राजकुमार, डा. विकास उपाध्याय, राजपाल सिंह, हरवीर सिंह, मास्टर देवेंद्र सिंह, धर्मवीर प्राान, मास्टर जितेंद्र सिंह, रविन्द्र मलिक, बाबा यशपाल सिंह, मास्टर सुखपाल सिंह, सुरेश सिंह आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments