Wednesday, December 1, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutचेन लुटेरों से भिड़ गई इंजीनियर की बहादुर पत्नी

चेन लुटेरों से भिड़ गई इंजीनियर की बहादुर पत्नी

- Advertisement -
  • श्रद्धापुरी सेक्टर चार में इंजीनियर की पत्नी सहित दो महिलाओं से चेन लूटकर बदमाश फरार

जनवाणी संवाददाता |

कंकरखेड़ा: श्रद्धापुरी सेक्टर-चार में अलग-अलग दो घटना में इंजीनियर की पत्नी सहित शादी में शिरकत करने आई एक अन्य महिला से पल्सर सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े चैन लूट ली। इस दौरान इंजीनियर की पत्नी बदमाशों से भिड़ भी गई, लेकिन कामयाब न हो सकी। आखिर बिना नंबर की पल्सर सवार बदमाश चेन लूटकर फरार होने में कामयाब रहे।

सूचना मिलने पर डायल 112 मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। क्षेत्र में पुलिस गश्त की कमी के चलते बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं। कंकरखेड़ा क्षेत्र में पुलिस गश्त की कमी का बदमाश खूब फायदा उठा रहे है। सोमवार को एस्सार पेट्रोल पंप के सामने श्रद्धापुरी सेक्टर चार में पल्सर सवार बदमाशों ने 11 बजे दवाई लेने जा रही इंजीनियर दीनानाथ प्रसाद की की पत्नी गीता निवासी सन्त विहार को बदमाशों ने चेन लूटने के लिए पकड़कर खींचा।

तब वह बदमाशों से भिड़ गई। आखिरकार एक बदमाश ने उसे धक्के देते हुए नीचे गिरा दिया और चेन लूटकर फरार हो गये। इंजीनियर की पत्नी गीता ने बदमाशों को पकड़ने के लिए खूब शोर मचाया। एक व्यक्ति दौड़कर आया भी लेकिन पैदल होने के कारण बदमाशों को नहीं पकड़ सका।

कि उसकी चेन डेढ़ लाख की थी। जिसको बदमाश लूट कर फरार हो गए हैं। वहीं, इसी घटना से कुछ ही दूरी पर शादी में शामिल होने आई एक महिला से बदमाशों ने चेन लूट ली और फरार हो गये। पीड़ित परिवार ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की और क्षेत्र में पुलिस गश्त करने की भी मांग की। महिलाओं का कहना कि क्षेत्र में पुलिस गश्त नहीं हो रही। जिससे आए दिन बदमाश घटना को अंजाम दे देते हैं। पुलिस इन घटना का खुलासा करने में भी नाकाम साबित हो रही है।

रिटायर्ड दारोगा से 15000 लूटे

मेरठ: शास्त्रीनगर स्थित एक रिटायर्ड दारोगा से दो बदमाशों ने 15 हजार रुपये लूट लिए। लुटेरे दो थे, जो घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए। आरटीओ आफिस से पहले शास्त्रीनगर के एंट्री प्वांइट पर रिटायर्ड दारोगा एसके त्यागी की दुकान है।

दारोगा यहां पर शहद बेचने का कार्य करते हैं। दोपहर में उनकी दुकान पर दो युवक पहुंचे। युवकों ने 20 लीटर शहद की मांग की। दारोगा से जो रेट तय हुए, उसके अनुसार शहद देने पर सहमत हो गए। इसी बीच दोनों युवकों ने कहा कि उन्हें दो-दो हजार के बंधे हुए नोट चाहिए। इस पर रिटायर्ड दारोगा ने दो हजार के नोट नहीं होना बताकर देने से इनकार कर दिया।

इसी बीच थोड़ा इधर-उधर घूमकर दोनों बदमाश फिर से एसके त्यागी के पास पहुंचे तथा कहा कि पांच-पांच सौ के नये नोट मिल जाएंगे, जिसके बाद दारोगा ने हां कर दी। इसके बाद करीब पन्द्रह हजार रुपये होना बताया।

दोनों बदमाशों ने 15 हजार रुपये ले लिया तथा दारोगा को चकमा देकर फरार हो गए। इसकी सूचना नौचंदी थाने में दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी के फुटेज खंगाले, जिसमें दोनों बदमाशों के फुटेज लिये गए।

बदमाशों ने तमंचे के बल पर लाखों की लूट

मोदीपुरम: पल्लवपुरम फेज दो स्थित एक फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले कलेक्शन एजेंट से सोमवार देर रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर लाखों रुपये की लूट को अंजाम दिया। जानकारी मिलने पर पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, परंतु कोई सुराग नहीं लगा।

दौराला की शक्ति कॉलोनी निवासी पंकज कुमार पवनसुत माइक्रो फाइनेंस कंपनी में चालक का कार्य करता है। पंकज ने बताया कि सोमवार को वह अपने स्टॉफ में कार्य करने वाले बंटी के साथ फाइनेंस पर रुपये लेने वाले लोगों से किस्त लेने गए थे।

फाइनेंस की किस्त के तीन लाख 85 हजार रुपये इकट्ठा कर वापस लौटने के दौरान उल्देपुर चेकपोस्ट के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने पैर मारकर उनकी बाइक को गिरा दिया। बदमाशों ने तमंचे के बल पर बंटी से किस्त के रुपये लूट लिए। पंकज व बंटी ने विरोध किया तो बदमाशों ने हवा फायर कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी और भाग निकले।

किसी तरह पीड़ितों ने पुलिस को जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेकर बदमाशों की तलाश में कांबिंग की। काफी तलाश के बाद भी बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

थाने पहुंचे एजेंट व फाइनेंस कंपनी के अधिकारियों ने पुलिस को तहरीर देते हुए जल्द बदमाशों को पकड़ने की मांग की। थाना प्रभारी दिग्विजय नाथ शाही का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है, जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments