Wednesday, February 21, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutनगरायुक्त से नाराज लोगों का प्रदर्शन

नगरायुक्त से नाराज लोगों का प्रदर्शन

- Advertisement -
  • नंगला बट्टू में सरकारी जमीन घेरकर निर्माण करने का है मामला

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: मंगलवार को सरकारी जमीन पर कब्जा कराने वाले नगर निगम के अफसरों के खिलाफ लोगों ने मोर्चा खोल दिया। नगर निगम में लोगों की भीड़ पहुंच गई तथा नगर आयुक्त अमित पाल शर्मा के खिलाफ भी नारेबाजी कर दी। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे की शिकायत की गई थी। उसके बावजूद कोई कार्रवाई नगर आयुक्त ने नहीं की एनएएस कॉलेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष तरुण मलिक के नेतृत्व में प्रदर्शनकारी नगर निगम आॅफिस में पहुंचे तथा भीड़ पहुंच गई।

भीड़ ने नगरायुक्त के खिलाफ नारेबाजी आरंभ कर दी तथा नगर आयुक्त का आॅफिस कब्जा लिया। तमाम लोगों की भीड़ नगरायुक्त आॅफिस में घुस गई। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि सरकारी संपत्ति खसरा नंबर 109 नंगला बट्टू यादगारपुरम पर नगर निगम के कुछ अफसरों ने अवैध कब्जा करा दिया है, जिस पर निर्माण कार्य भी चल रहा है। इसको लेकर नगर निगम के अधिकारियों को सतर्क किया गया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

एक माह पहले इसको लेकर ज्ञापन दिया गया था। फिर भी अधिकारियों ने संज्ञान नहीं लिया। इसी को लेकर प्रदर्शनकारी नाराज थे। प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें और तथा सरकारी जमीन को कब्जा मुक्त कराएं। साथ ही प्रदर्शनकारियों ने दो टूक ऐलान कर दिया कि यदि सरकारी जमीन से कब्जा नहीं हटाया जाता है तो वे आंदोलन करेंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments