Saturday, January 22, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतफरार फौजी की तलाश में दी महाराष्ट्र पुलिस ने दबिश

फरार फौजी की तलाश में दी महाराष्ट्र पुलिस ने दबिश

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: अपनी पत्नी की हत्या कर फरार चल रहे कोताना गांव के सेना के जवान की तलाश में महाराष्ट्र पुलिस ने कोताना गांव में दबिश दी। आरोपी फौजी नहीं मिल पाया। हाईकोर्ट के आदेश के बाद आर्मी जवान के खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी किया गया है।

बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के कोताना गांव निवासी राजवीर सिंह पुत्र सोहनलाल सेना में जवान है। उस पर वर्ष 2007 में अपनी पत्नी की हत्या करने का आरोप है। उस समय राजवीर सिंह की तैनाती महाराष्ट्र के नासिक में थी। इस मामले में नासिक के देवलाली कैंप थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। महाराष्ट्र पुलिस ने राजवीर सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेजा था, लेकिन कोर्ट से जमानत मिल गयी थी।

इसके बाद राजवीर सिंह ने हाई कोर्ट में याचिका भी दायर की थी। लेकिन याचिका दायर करने के बाद से अभी तक वह एक भी पेशी पर कोर्ट में तारीख पर नहीं पहुंचा। इसके बाद कोर्ट ने उसके खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी कर दिए। शनिवार को नासिक के देवीलाल कैंप की पुलिस हवलदार प्रभाकर रामकृष्ण के नेतृत्व में बड़ौत कोतवाली पहुंची।

यहां की स्थानीय पुलिस को लेकर नासिक पुलिस को थाना गांव में राजवीर सिंह के आवास पहुंचे। जहां पर उसकी तलाश की गई और बाद में उसके घर पर एनबीडब्ल्यू चस्पा कर दिया। राजवीर सिंह के अलावा एक महिला अनुराधा पत्नी राकेश, प्रदीप पुत्र भोला, शिवराज सिंह निवासीगण कोताना के खिलाफ भी एनबीडब्ल्यू चस्पा किए गए हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments