Friday, December 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliसादगी से मनाई गई मुलायम सिंह यादव की जयंती

सादगी से मनाई गई मुलायम सिंह यादव की जयंती

- Advertisement -
  • जनपद में कई स्थानों पर जयंती कार्यक्रम आयोजित

जनवाणी संवाददाता |

शामली: मंगलवार को नगर के ​भैंसवाल रोड स्थित समाजवादी पार्टी के कैम्प कार्यालय पर सपा के निर्वतमान जिलाध्यक्ष अशोक चौधरी की अध्यक्षता में पूर्व मुख्यमंत्री और सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की जयंती मनाई गई। इस अवसर पर पार्टी के पदाधिकारियों ने मुलायम सिंह यादव की फोटो पर माल्यार्पण करते हुए उनके व्यक्तित्व व मुख्यमंत्री काल में उनके द्वारा किए गए कार्यों को स्मरण किया। इस अवसर पर चौधरी मांगेराम ने कहा कि मुलायम सिंह ने अपना पूरा जीवन गांव, किसानों, गरीबों और पिछड़ों के कल्याण के लिए समर्पित कर दिया।

बालेन्द्र सोट्टा ने कहा कि मुलायम सिंह ने मुख्यमंत्री रहते हुए पश्चिमी उप्र में चीनी मिलों की स्थापना कराई जिससे किसानों को आर्थिक लाभ हुआ। मांगेराम मलिक ने कहा कि सरकार जाने के खतरे व जनता में नाराजगी की आशंका होते हुए भी उन्होंने राजधर्म का पालन किया। सचिव गोपाल कश्यप ने कहा कि मुलायम सिंह पिछड़ों के सच्चे हमदर्द थे। उन्होंने फूलन देवी को जेल से उठाकर सीधे संसद में पहुंचा दिया था। इनके अलावा जावेद जंग, बिट्टू ताना, देवेंद्र वालिया ने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम का संचालन सुरेंद्र ताना ने किया।

इस अवसर पर राजन जावला, विक्की प्रधान कसेरवा, नीटू दीवान पीरखेड़ा, धर्मवीर सिंह, गोपाल, खुशनूद, किरणपाल मलिक, इम्तियाज आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम के अंत में गरीब महिलाओं को कम्बल वितरित किए गए तथा फल एवं मिष्ठान बांटा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments