Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliभाजपा से बड़ी संख्या में जुड़ रहे हैं लोग: सुरेश राणा

भाजपा से बड़ी संख्या में जुड़ रहे हैं लोग: सुरेश राणा

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

शामली: भाजपा संगठन के आह्वान पर उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने थानाभवन विधानसभा क्षेत्र की बूथ संख्या 182 के मतदान स्थल पर पहुंचकर मतदाता पुनरीक्षण अभियान में सहभागी बने।

रविवार को बूथ संख्या 182 में सहभागी बनने के बाद कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा भाजपा के द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान में भी बूथ संख्या 182 नए सदस्यता अभियान में भी हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है, अब भाजपा के द्वारा नए सदस्यों को जोड़ने का अभियान शीर्ष नेतृत्व के द्वारा चलाया जा रहा है।

इसी क्रम में थानाभवन में यह कार्यक्रम किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में नागरिकों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। साथ ही पार्टी नेतृत्व के द्वारा जारी किए गए नंबर पर मिस्ड कॉल करें और भाजपा के प्राथमिक सदस्य बने।

इस दौरान रविन्द्र गोयल, मनोज कैडी, अर्जुन राणा, देवेंद्र पंडित, पप्पू पाल, महेश कुमार आदि उपस्थित रहे।

युवा भाजपा से जुड़ें: मोहित बेनीवाल

रविवार को भाजपा पश्चिमी क्षेत्र के अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने जनपद में एलम मंडल में बूथ क्रमांक 215 पर सदस्यता अभियान के निमित्त बैठक में दिए गए मोबाइल पर मिस्ड कॉल के माध्यम से सदस्यता दिलाई।

शामली के ग्राम खेड़ीकरमू में बूथ क्रमांक-4 पर मतदाता सूची पुनरीक्षण अभियान के निमित्त नए वोट बनाएं एवं मतदाता सूची का निरीक्षण किया। उसके बाद बेनीवाल ने शामली नगर मंडल में विश्वकर्मा पार्क में सदस्यता अभियान के अंतर्गत भाजपा की सदस्यता दिलवाई। युवाओं का वोट बनवाने के लिए आह्वान किया।

इस दौरान जिलाध्यक्ष सतेंद्र तोमर, पुनीत द्विवेदी, अनुज राणा कपिल पंवार, सुखचैन वालिया, वरुण मलिक, नीरज शर्मा, आनंद पुंडीर, निविश कुमार, हरिओम पाठक, पारस, तरुण चुग, सौरभ, मनोज चौधरी, अमित तथा तीनों मंडलों के कार्यकर्ता रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments