Friday, February 3, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसपा विधायक पुत्र नवाजिश को पुलिस ने लिया हिरासत में

सपा विधायक पुत्र नवाजिश को पुलिस ने लिया हिरासत में

- Advertisement -
  • बिल्डिंग गिरने के मामले में एसओजी ने उठाया

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: लखनऊ में बिल्डिंग गिरने के मामले में देर रात एसओजी ने जली कोठी स्थित उनके घर से पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के किठौर विधायक शाहिद मंजूर के बेटे नवाजिश को देर रात हिरासत में ले लिया है। वहीं, नवाजिश को क्राइम ब्रांच आॅफिस में बैठाकर गहनता से पूछताछ की जा रही है।

ये था मामला

कृष्णानगर की रहने वाली रंजना अवस्थी की बेटी आलोका अवस्थी वजीर हसन रोड स्थित इस इमारत के फ्लैट नंबर 301 में रहती थीं। पहली मंजिल में एक फ्लैट 101 खाली था। 202 में शबाना रहती थीं। तीन मंजिल ही वैध था। उसके ऊपर एक फ्लोर और एक पेंट हाऊस अवैध बना था। जलीकोठी निवासी सपा विधायक पुत्र नवाजिश ने पेंट हाउस बनवाया था। ऐसा आरोप लगाया जा रहा है।

सपा विधायक पुत्र नवाजिश बेसमेंट में पाइप डलवाने का काम करवा रहे थे। आलोका ने इसको लेकर विरोध भी किया था। एक दिन पूर्व भी बवाल हुआ था। तीन दिन से काम चल रहा था। इमारत में पानी की समस्या हो रही थी। सपा विधायक पुत्र नवाजिश ने टॉप फ्लोर पर पेंट हाउस सपा प्रवक्ता हैदर अब्बास को बेचा था। अब सामने आ रहा है कि बेसमेंट की पार्किंग में हो रही खुदाई कार्य के चलते हादसा हुआ है।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने लखनऊ के सभी अस्पतालों को अलर्ट करने के साथ ही ब्लड की व्यवस्था, नाइट शिफ्ट के डॉक्टरों को तत्काल ड्यूटी पर पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि अपार्टमेंट में फंसे लोगों को सुरक्षित निकालना हमारी प्राथमिकता है। रही बात बिल्डिंग के निर्माण की गुणवत्ता की तो उसे बाद में देखेंगे। दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments