Monday, July 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsएक दर्जन वार्डो में सफाई के लिए भेजे गए टैम्पो-ट्रक्टर

एक दर्जन वार्डो में सफाई के लिए भेजे गए टैम्पो-ट्रक्टर

- Advertisement -
  • नगर निगम से महापौर अजय कुमार ने हरी झंडी दिखाकर किये रवाना

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: नगर निगम ने ईद उल अजहा पर सफाई व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए अपनी तैयारियों को अंतिम रुप देना शुरु कर दिया है। आज करीब एक दर्जन वार्डो के लिए नगर निगम से अतिरिक्त व्यवस्था के रुप में 10 टैम्पू और एक छोटी टैªक्टर ट्राली को महापौर डॉ. अजय कुमार ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

नगरायुक्त संजय चौहान शहर के कुर्बानी स्थलों का निरीक्षण करते हुए साफ-सफाई के लिए सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश दिए थे। उन्हीं आदेशों के अनुपालन में आज महानगर के करीब एक दर्जन वार्डो के लिए अतिरिक्त व्यवस्था के लिए महापौर डॉ. अजय कुमार ने 10 टैम्पू और एक छोटी टैªक्टर ट्राली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। महापौर डॉ. अजय कुमार ने कहा कि नगर निगम का प्रयास है कि ईद उल अजहा पर महानगर में सफाई व्यवस्था व पानी की आपूर्ति गत वर्षो से और बेहतर रहे, यह प्रयास नगर निगम द्वारा किया जा रहा है। कहीं लाइट सम्बंधी कोई समस्या है उसे भी दुरुस्त कराया जा रहा है।

जेडएसओ राजीव चौधरी ने बताया कि महानगर के वार्ड 61, 62, 63, 65, 67, 68, 39 के अलावा वार्ड 58 व 45 तथा वार्ड 59 व 52 में अतिरिक्त व्यवस्था के रुप में टैम्पो और वार्ड 36 में छोटा टैªक्टर भेजा जा रहा है। इस दौरान अपर नगरायुक्त एस के तिवारी, अधिशासी अभियंता जलकल वी बी सिंह, नगर स्वास्थय अधिकारी रमेश चंद गुप्ता, जेडएसओ राजीव, मुख्य सफाई निरीक्षक चंद्रपाल, पार्षद संजय गर्ग, मौ. आसिफ तथा पार्षद प्रतिनिधि जफर, राकेश कल्याण व गुलजेब खां आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments