Wednesday, May 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarक्रांति सेना का जिला स्तरीय कार्यकर्ता महासम्मेलन व विराट त्रिशूल मार्च एक...

क्रांति सेना का जिला स्तरीय कार्यकर्ता महासम्मेलन व विराट त्रिशूल मार्च एक जून को होगा

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता  |

मुज़फ्फरनगर: क्रांति सेना के प्रकाश मार्केट स्थित कार्यालय पर बुधवार को अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई। पदाधिकारियों की बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा पर विचार विमर्श किया गया। इस अवसर पर क्रांति सेना अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा ने कहा कि आज भी हिंदुओं की धार्मिक यात्राओं पर हमले, कहीं हनुमान चालीसा का पाठ करने पर प्रतिबंध, तो कई हिंदुओं की आस्था पर चोट पहुंचाने की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।

क्या कहते है आपके सितारे साप्ताहिक राशिफल 08 मई से 14 मई 2022 तक || JANWANI

 

हिंदुओं की घटती आबादी और मुसलमानों की विस्फोटक रूप से बढ़ रही आबादी इसका मुख्य कारण है, क्योंकि लगभग सभी राजनीतिक दल मुस्लिमों के वोट बैंक को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए उनकी परिक्रमा कर रहे हैं। साथ ही हिंदुओं पर होने वाले हमलो को भी अनदेखा कर रहे हैं और यदि अभी भी इन विधर्मीयों को मुंहतोड़ जवाब नहीं दिया गया, तो वह दिन दूर नहीं जब हमें कश्मीर की तरह अपने घर बार छोड़कर भागना पड़ेगा।

इसलिए जनसंख्या नियंत्रण कानून का बनना, देश का हिंदू राष्ट्र घोषित होना और देश में घुसे करोड़ों बांग्लादेशी और रोहिंग्या घुसपैठियों का देश से बाहर होना बेहद जरूरी है। इन्हीं मुद्दों को लेकर क्रांति सेना द्वारा आगामी एक जून को कार्यकर्ता महासम्मेलन आयोजित किया जा रहा है।

महासम्मेलन के बाद सैकड़ों कार्यकर्ताओं नगर के मुख्य मार्गो से विराट त्रिशूल मार्च निकालते हुए जिला मुख्यालय पर पहुंचेंगे। बैठक में मुख्य रूप से मनोज सैनी, आनंद प्रकाश गोयल, देवेंद्र चौहान, राजेश कश्यप, गौरव गर्ग, नरेंद्र ठाकुर, अनुज चौधरी, संजीव कोशिक, लोकेश सैनी, आशीष मिश्रा, ओंकार पंडित, बसंत कश्यप, रविंद्र सैनी, भुवन मिश्रा,

उज्जवल पंडित, ललित रूहेला, मंगतराम, जितेंद्र गोस्वामी, शैंकी शर्मा, राजन वर्मा, सुनील प्रजापति, सुनील सैनी ,विकास चौहान ,गोपी वर्मा ,सौरभ वर्मा, सुनील कुमार, राजेंद्र तायल, संदीप कुमार, राजेश कुमार आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments