Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatबड़ौत का विशाल एयरफोर्स में बना फ्लाइंग ऑफिसर

बड़ौत का विशाल एयरफोर्स में बना फ्लाइंग ऑफिसर

- Advertisement -
0
  • परिजनों में दौड़ी खुशी की लहर और मोहल्ले में बांटी गई मिठाई
  • वापस लौटने पर विशाला का नगर में स्वागत किया जाएगा

जनवाणी सांवददाता |

बड़ौत: नगर के पांडव नगर में रहने वाले विशाल बालियान का एनडीएम के माध्यम से एयरफोर्स में फ्लाइंग आफिसर के पद पर चयन हुआ है। जिससे परिजनों में खुशी की लहर दौड़ गई। पासिंग आउट परेड में परिजन भी गए हुए थे।

मुजफ्फरनगर जनपद के हड़ौली गांव के मूल निवासी विशाल बालियान पुत्र विनोद बालियान फिलहाल सात वर्षों से नगर के पांडव नगर किराए के मकान में रहते है। विशाल ने 10वीं ट्रेसनम स्कूल मेरठ से व12वीं जेपी स्कूल बड़ौत से उत्तीर्ण की।12वी के बाद विशाल का एनडीए में सलेक्शन हुआ।

नेशनल डिफेंस एकेडमी पुणे में शनिवार को पासिंग आउट परेड हुई। विशाल का चयन वायुसेना में फ्लाइंग आॅफिसर के पद पर हुआ। विशाल के पिता विनोद बालियान सबमर्सिबल का काम करते है। माता रीना राठी ग्रहणी है। विशाल बहुत ही साधारण परिवार से संबंध रखते है, लेकिन उन्होंने ऐसी कामयाबी हासिल कर एक मिशाल कायम ही है, जो काबिले तारीफ है।

उनकी कामयाबी की खुशी में मोहल्ले में मिठाई बांटी गई और परिजनों व रिश्तेदारों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। हर तरफ उन्हें बधाई मिल रही है। जेपी पब्लिक स्कूल के शिक्षक गौरव महसूस कर रहे है। वापस लौटने पर विशाल का नगर में कई जगह स्वागत किया जाएगा और स्कूल में भी उन्हें सम्मानित किया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments