Wednesday, July 24, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliलाइनमैन की बाइक के चालान पर थाने का बिजली कनेक्शन काटा

लाइनमैन की बाइक के चालान पर थाने का बिजली कनेक्शन काटा

- Advertisement -
  • विद्युत कनेक्शन काटे जाने से थानाभवन थाने में अंधकार और गर्मी

जनवाणी संवाददाता |

थानाभवन: पुलिस द्वारा पेट्रोलिंग कर रहे एक विद्युत कर्मचारी चालान काट दिया गया। जिस पर विद्युत विभाग भी हरकत में आ गया और बकाया भुगतान को लेकर थाने का विद्युत कनेक्शन काट दिया। जिससे थानाभवन थाने में गर्मी और अंधकार पसरा है। नगर के चरथावल बस स्टैंड चौराहे पर गत कुछ दिनों से ट्रैफिक पुलिस पूरी तरह से सक्रिय है। दिन में जहां ट्रेफिक पुलिस द्वारा वाहनों की जांच कर चालान काटे जा रहे हैं, वहीं शाम के समय यहां पर थानाभवन पुलिसकर्मी सक्रिय हो जाते हैं।

मंगलवार को ऐसी ही एक घटना हुई विद्युत विभाग के कर्मचारी लाइनमैन मेहताब पुत्र इकराम विद्युत लाइनों की पेट्रोलिंग कर रहा था। अपनी बाइक से लाइनों की जांच करते हुए जब लाइनमैन कस्बे के चरथावल बस स्टैंड पर पहुंचा तो वहां खड़े पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक लिया। पूछे जाने पर लाइनमैन ने बताया कि वह विद्युत विभाग में लाइनमैन है तथा लाइनों की पेट्रोलिंग कर रहा है। लाइनमैन ने बताया कि पेट्रोलिंग के समय वह हेलमेट लगा कर काम नहीं कर सकते है। लेकिन पुलिसकर्मी नहीं माने और यातायात नियमों का हवाला देते हुए लाइनमैन का 6000 रुपये का चालान काट दिया। मामले को लेकर विद्युत कर्मचारी ने विद्युत विभाग के उच्चाधिकारियों से अधिकारियों से बात की। घटना से विद्युत विभाग में हड़कंप मच गया। हरकत में आए विद्युत विभाग ने थानाभवन थाने का विद्युत बकाया बिल जमा न होने पर थाने का विद्युत कनेक्शन काट दिया।

विद्युत विभाग के अवर अभियंता अमितोष मौर्य ने बताया कि थानाभवन थाने पर लगभग 55000 रुपये का बिल बकाया है जो लंबे समय से जमा नहीं हो पा रहा है। जिसके चलते कनेशक्शन विच्छेदन किया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments