Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutत्योहारी सीजन में एटीएम खाली, हलकान हुए उपभोक्ता

त्योहारी सीजन में एटीएम खाली, हलकान हुए उपभोक्ता

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: त्योहारी सीजन शुरू हो चुका है, ऐसे में शहर में लोग तैयारियों में जुटे हैं। बाजारों में भी शॉपिंग और अन्य जरूरी कामों के लिए लोगों की भीड़ जुटी हैं। ऐसे में एटीएम कैश लैस होने के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। त्योहारों के नजदीक आते ही बैंकों की भी लापरवाही सामने आ गई है।

इस माह बैंकों में छुट्टियों की भरमार रही। जिसका असर देखने को मिल रहा है। सोमवार को शहर में कई क्षेत्रों में एटीएम खाली नजर आए। जिस कारण लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। गढ़ रोड, हापुड़ रोड, बच्चा पार्क, ईव्ज, कचहरी रोड, आबूलेन समेत सभी जगहों पर एटीएम में में नकदी नहीं थी।

जिस कारण लोग परेशान घूमते नजर आये। अब आने वाले दो तीन दिनों में हालात और भी अधिक खराब होने वाले हैं। ऐसे में बैंकों को व्यवस्था करनी होगी कि वह अधिक से अधिक व्यवस्था करायें और एटीएम में नगदी फिल करायें।

हालांकि आनलाइन ट्रांजेक्शन भी की जा सकती है, लेकिन एटीएम खाली होने त्योहार पर भी काफी मुसीबते सामने आ सकती हैं। गौरतलब है कि रविवार को बैंकों की छुट्टी थी और अब दिवाली, गोवर्धन और भाई दूज के मौके पर भी तीन दिन लगातार बैंक बंद रहेंगे। इसलिए जल्द से जल्द अपने जरूरी कार्य भी निपटा लें।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments